किसी ने हम पर डंडा उठाया तो हम गोली चलाएंगे: कांग्रेस प्रवक्ता का भड़काऊ बयान | JABALPUR

Sunday, June 4, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता केके मिश्रा ने जबलपुर में एक भड़काऊ बयान दिया है। मिश्रा ने कहा कि आजादी की लड़ाई लड़ चुकी कांग्रेस पार्टी महात्मा गांधी और भगत सिंह दोनों को अपना आदर्श मानती है, इसलिए पार्टी के किसी कार्यकर्ता को पिटने नहीं दिया जा सकता बल्कि उसके पीछे पूरी पार्टी खड़ी है। पत्रकारों से बातचीत में मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस के किसी कार्यकर्ता की यदि उंगली टूटी तो हम तोड़ने वाले की टांग तोड़ देंगे और डंडे खाने की नौबत आई तो गोली चलाएंगे। बता दें कि केके मिश्रा सीएम शिवराज सिंह के खिलाफ एक अन्य विवादित बयान के मामले में मानहानि का मुकदमा भोग रहे हैं। 

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता के के मिश्रा मोदी सरकार के तीन साल के कार्यकाल की बखिया उधेड़ने आए थे। पत्रकारों ने जब उनसे बीते दिनों शहर में हुए एक प्रदर्शन के दौरान नगर कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश यादव द्वारा लठ्ठ उठा कर दौड़ने वाली भूमिका पर सवाल उठाया तो मिश्रा ने कहा कि जो जिस भाषा में बात करेगा उसे उसी भाषा में जवाब दिया जाएगा। 

केके मिश्रा ने प्रदेश की भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को घेरते हुए कहा कि पहले नर्मदा सेवा यात्रा के नाम पर 15 सौ करोड़ का घपला किया गया है अब पौधारोपण के नाम पर पैसे खाने की तैयारी है। उनका कहना था कि मोदी सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर जनता नहीं सरकार जश्न मना रही है। उन्होने पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ को पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के सवाल पर इसे अफवाह करार देते हुए कहा है कि कमलनाथ सीनियर लीडर हैं इसलिए उनके लिए राष्टÑपति का पद ही उपयुक्त रहेगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week