IIFA में ऑनस्क्रीन मां को श्रद्धांजलि देंगे सलमान खान

Saturday, June 3, 2017

मां तो आखिर मां होती है। फ़िर चाहे रियल लाइफ़ की हों या परदे की। सलमान खान मां की अहमियत बहुत अच्छे से समझते हैं, इसीलिए वो न्यूयॉर्क में जुलाई में होने वाले इंटरनेशनल इंडियन फ़िल्म अवॉर्डस (आईफ़ा) में अपनी ऑनस्क्रीन मां रीमा लागू को श्रद्धांजलि देंगे। सलमान और रीमा ने कई फ़िल्मों में मां-बेटे की भूमिका निभाई है।

रीमा के साथ सलमान 'साजन', 'मैंने प्यार किया', 'हम आपके हैं कौन..!', 'हम साथ-साथ हैं' और 'कुछ-कुछ होता है' जैसी फ़िल्मों में काम कर चुके हैं। एक इंटरव्यू में सलमान ने बताया, "रीमाजी ने कई फ़िल्मों में मेरी मां की भूमिका निभाई थी। इस रिश्ते की शुरुआत 'मैंने प्यार किया' से हुई थी और वह मेरे लिए एक दोस्त जैसी थीं। वह बहुत अच्छी इंसान थी। मुझे लगता है कि मैंने अपनी ऑनस्क्रीन मां को खो दिया है। 

इस बात की पुष्टि आईफा के अधिकारियों ने भी की है। उन्होंने कहा, "हम कुछ पल रीमा लागूजी के लिए प्रस्तुति देने को समर्पित करेंगे। बता दें कि पिछले महीने 18 मई को रीमा लागू का निधन हुआ था। रीमा ने अपने करियर की शुरुआत 1978 में मराठी भाषा की फ़िल्म 'सिंहासन' से की थी। निधन से दो दिन पहले भी वो सीरियल 'नामकरण' की शूटिंग कर रही थीं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week