अब मेधा पाटकर के जाल में उलझ गए IAS तेजस्वी एस नायक

Thursday, June 1, 2017

भोपाल। मप्र के युवा एवं हेंडसम आईएएस तेजस्वी एस नायक का विवादों से रिश्ता गहरा होता जा रहा है। भोपाल में नगरनिगम आयुक्त रहते हुए उनका काफी विरोध हुआ था। इन दिनों तेजस्वी बड़वानी कलेक्टर हैं। यहां उनका नर्मदा बचाओ आंदोलन की नेता एवं सामाजिक कार्यकर्ता मेधा पाटकर से पंगा हो गया। राजधानी में सीएम के साथ हुई पौधारोपण वाली मीटिंग में तेजस्वी ने मेधा पाटकर को लेकर जो टिप्पणी की थी, बड़वानी में उसके खिलाफ उग्र प्रदर्शन शुरु हो गया। कलेक्टर तेजस्वी एस नायक का पुतला जलाया गया। प्रदर्शनकारियों को रोकने की कोशिश में कुछ पुलिसकर्मी तक घायल हो गए। 

गौरतलब, है कि, कलेक्टर तेजस्वी के भोपाल में सीएम के सामने में कहा था कि, मेघा पाटकर की जेसीबी रेत खनन में पकड़ी गई है, उन्हे पौधारोपण कार्यक्रम में क्यों बुलाएं ? कलेक्टर तेजस्वी एस नायक के द्वारा भोपाल में दिए बयान का असर बड़वानी में देखने को मिल रहा है, यहां एनबीए के कार्यकर्ताओ ने विरोध दर्ज कराते हुए कलेक्टर से इस झूठे बयान को लेकर माफ़ी मांगने की मांग रखी है, और उसी बात को लेकर कलेक्टर कार्यालय पहुंचे एनबीए कार्यकर्ता और पुलिस के बीच जमकर धक्का मुक्की और झड़प हुई जिसमे महिलाएं भी दब गई थी, घटना में पुलिस कर्मचारी को भी चोटें आई हैं। 

प्रदर्शनकारियों का दावा है कि पकड़ी गई जेसीबी से उनका कोई रिश्ता नहीं है। पुलिस ने भी इस मामले में चुप्पी साध ली है। कलेक्टर कार्यालय से प्रदर्शन कर लौट रहे एनबीए कार्यकर्ताओं ने शहर के कोर्ट चौराहे पर कलेक्टर तेजस्वी एस नायक का पुतला दहन कर जमकर नारेबाजी की जिसके बाद कार्यकर्ता देवराम ने सर मुंडवा कर विरोध दर्ज कराया और माफ़ी नहीं मांगे जाने तक विरोध जारी रहने की बात कही। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं