सिंधिया के सत्याग्रह को नौटंकी बताने वाले IAS अफसर को हटाया | LOKESH KUMAR

Wednesday, June 21, 2017

भोपाल। पिछले दिनों राजधानी में हुए कांग्रेस के 'सत्याग्रह' को नोटंकी बताने वाले आईएएस लोकेश कुमार जांगीड़ को उनके पद से हटाकर भोपाल बुला लिया गया है। उन्हे मंत्रालय में अवर सचिव बनाया गया है। लोकेश श्योपुर में विजयपुर एसडीएम के पद पर पदस्थ थे। लोकेश ने इससे पहले भी विवादित बयान दिए थे। सिंधिया के सत्याग्रह को उन्होंने एक वाट्सएप ग्रुप में प्रतिक्रिया देते हुए नौटंकी बताया था। विधायक रामनिवास रावत ने आईएएस अफसर की शिकायत सीएम शिवराज सिंह से की थी। 

क्या है मामला
शनिवार 17 जून 17 को कांग्रेस नेता कल्लू गोटईया ने अधिकारी जनसमूह नामक वाट्सएप ग्रुप पर सीएम शिवराज सिंह चौहान के उपवास को नौटंकी और पहले से फिक्स बताया। इस पोस्ट के जवाब में एसडीएम जांगिड़ ने लिख दिया कि तो ज्योतिरादित्य सिंधिया का उपवास क्या है? जब किसान परेशान थे तब आपके महाराज विदेश में छुट्टियां मना रहे थे।

इसके बाद एसडीएम ने दूसरी पोस्ट डाली जिसमें लिखा कि कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी, शकुंतला खटीक का क्या, जो जनता को भड़का रहे हैं और अब भागते फिर रहे हैं। एसडीएम यहीं नहीं रुके। उन्होंने राहुल गांधी तक के लिए लिख दिया कि हां, राहुल बाबा अभी ननिहाल में हैं। गर्मी की छुट्टियां मनाने।

जिस वाट्सएप ग्रुप पर एसडीएम जांगिड़ ने यह बातें लिखी हैं उसमें प्रभारी मंत्री ललिता यादव, सांसद अनूप मिश्रा सहित जिले के सभी प्रशासनिक अफसर और नेता शामिल हैं। एसडीएम के कमेंट पर जब कांग्रेस नेताओं का विरोध बढ़ने लगा और शिकायतें सीनियर अफसरों तक पहुंचने लगीं तो वे ग्रुप से लेफ्ट हो गए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week