IAS अफसर ने कांग्रेस के सत्याग्रह को नौटंकी बताया | LOKESH KUMAR

Monday, June 19, 2017

भोपाल। श्योपुर जिले में तैनात आईएएस लोकेश कुमार जांगिड़ ने राजनैतिक बयान दिया है। उन्होंने पिछले दिनों भोपाल में हुए कांग्रेस के सत्याग्रह को नौटंकी करार दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस के 2 विधायक जीतू पटवारी एवं शकुंतला खटीक हो भगोड़ा कहा एवं राहुल गांधी की विदेश यात्रा पर भी चुटकी ली। लोकेश इन दिनों विजयपुर एसडीएम के तौर पर तैनात हैं। उन्होंने अपना बयान एक वाट्सअप ग्रुप में दिया। अब विवाद शुरू हो गया है। विधायक रामनिवास रावत ने आईएएस लोकेश के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

शनिवार को कांग्रेस नेता कल्लू गोटईया ने अधिकारी जनसमूह नामक वाट्सएप ग्रुप पर सीएम शिवराज सिंह चौहान के उपवास को नौटंकी और पहले से फिक्स बताया। इस पोस्ट के जवाब में एसडीएम जांगिड़ ने लिख दिया कि तो ज्योतिरादित्य सिंधिया का उपवास क्या है? जब किसान परेशान थे तब आपके महाराज विदेश में छुट्टियां मना रहे थे।

इसके बाद एसडीएम ने दूसरी पोस्ट डाली जिसमें लिखा कि कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी, शकुंतला खटीक का क्या, जो जनता को भड़का रहे हैं और अब भागते फिर रहे हैं। एसडीएम यहीं नहीं रुके। उन्होंने राहुल गांधी तक के लिए लिख दिया कि हां, राहुल बाबा अभी ननिहाल में हैं। गर्मी की छुट्टियां मनाने।

जिस वाट्सएप ग्रुप पर एसडीएम जांगिड़ ने यह बातें लिखी हैं उसमें प्रभारी मंत्री ललिता यादव, सांसद अनूप मिश्रा सहित जिले के सभी प्रशासनिक अफसर और नेता शामिल हैं। एसडीएम के कमेंट पर जब कांग्रेस नेताओं का विरोध बढ़ने लगा और शिकायतें सीनियर अफसरों तक पहुंचने लगीं तो वे गु्रप से लेफ्ट हो गए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week