महिला IAS सलोनी सडाना ने 2 घंटे तक की अस्पताल की सफाई

Saturday, June 17, 2017

भिंड। मेहगांव SDM सलोनी सडाना अस्पताल में गंदगी देख भड़क गयी और इसके बाद SDM मैडम खुद ही अस्पताल में सफाई करना शुरु कर दी। करीब दो घंटे तक उन्होंने सफाई की। कलेक्टर ईलैया राजा T ने मेहगांव एसडीएम को ये निर्देश दिए थे कि मेहगांव अस्पताल को साफ-सुथरा रखा जाए। एसडीएम मैडम ने भी कलेक्टर के निर्देश का पालन करते हुए अस्पताल को साफ रखने का प्रयास किया लेकिन लाख प्रयासों के बावजूद अस्पताल के कर्मचारियों ने सफाई कार्य में कोई खास दिलचस्पी नहीं ली। जिससे परेशान होकर एससडीएम को खुद ही अस्पताल में दो घंटे तक सफाई करनी पड़ी।


एसडीएम के साथ कई प्रशासनिक कर्मचारियों सहित समाजसेवियों ने भी अस्पताल में सफाई की। लेकिन इस सफाई अभियान से एकबात साफ हो गई कि अब प्रशासनिक अधिकारी भी कर्मचारियों से काम कराने में असफल साबित हो रहे हैं। इसलिए अधिकारियों को अब खुद ही मोर्चा संभालना पड़ता है।

सादगीपूर्ण शादी से सुर्खियों में आईं थीं
सन्भिं 2016 में भिंड में दो IAS अधिकारियों की सादगीपूर्ण शादी सुर्खियों में रही थी। दोनों अफसर एडीएम कोर्ट पहुंचे, जहां शादी का रजिस्ट्रेशन कराने के बाद एक दूसरे को माला पहनाकर विवाह कर लिया। 2013 बैच के IAS आशीष वशिष्ठ और आंध्रप्रदेश कैडर की IAS सलोनी सडाना सोमवार को परिजन के साथ एडीएम कोर्ट पहुंचे, जहां कलेक्टर इलैया टी राजा और एसपी की मौजूदगी में दोनों ने शादी कर ली। आशीष वशिष्ठ राजस्थान के अलवर के रहने वाले है, वहीं सलोनी सडाना पंजाब की रहने वाली है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week