HDFC को मिस कॉल लगाओ, 500 रुपए बेलेंस पाओ

Wednesday, June 21, 2017

नई दिल्ली। HDFC बैंक ने उपभोक्ताओं के लिए मस्त मस्त आॅफर पेश किया है। इसमें कोई शर्त नहीं है। आपके पास स्मार्टफोन होना भी जरूरी नहीं है। ना आपको कोई रजिस्ट्रेशन करना है और ना ही कोई एप डाउनलोड करना है। बस आपको HDFC के नंबर पर मिस कॉल करना है। जैसे ही आप मिस कॉल करेंगे आपके अकाउंट में 10 रुपा से लेकर 500 रुपए तक का बेलेंस आ जाएगा। लेकिन इस सेवा के लिए एक शर्त यह है कि यूजर को एचडीएफसी बैंक का उपभोक्ता हो। अगर आप इस बैंक के खाताधारक हैं तो आप 7308080808 नंबर पर मिस्ड कॉल देकर मोबाइल को रिचार्ज कर सकते हैं।

इसे एक्टिवेट करने के लिए अपने फोन के मैसेज बॉक्स में जाएं. वहां ACT टाइप करके स्पेस दें, फिर मोबाइल ऑपरेटर का नाम डालें, जिसमें रिचार्ज करना है. उसके बाद स्पेस देकर अपने एचडीएफसी बैंक अकाउंट नंबर के बाद के पांच अंक टाइप कर दें. अब इस मैसेज को 7308080808 पर भेज दें. इस सर्विस का फायदा एक दिन में एक नंबर पर एक ही बार उठाया जा सकता है.

मिस कॉल देने पर आपका नंबर रिचार्ज हो जाएगा
मैसेज भेजते ही बैंक की तरफ से सर्विस एक्टिवेट होने का मैसेज आ जाएगा. इसके बाद जब भी आपको रिचार्ज करना हो बस अपने फोन से 7308080808 पर मिस कॉल दे दें. इस नंबर पर जैसे ही मिस कॉल देंगे आपका नंबर तुरंत रिचार्ज हो जाएगा. रिचार्ज होने के बाद रिचार्ज के पैसे एचडीएफसी बैंक के अकाउंट से काट लिए जाएंगे. अगर अकाउंट में पैसे नहीं होंगे तो रिचार्ज भी नहीं होगा. इससे 10 से 500 रुपए तक का रिचार्ज किया जा सकता है. हालांकि डिफाल्ट 50 रुपए तक रिचार्ज होता है. खास बात यह है कि इसके लिए यूजर को अपना डाटा खर्च करने की जरूरत नहीं मतलब किसी को भी  इंटरनेट, एप और वॉलेट की जरूरत नहीं पड़ेगी.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week