GWALIOR कारोबारी की हत्या: गले में फंसी थी गोली फिर भी 5 किलोमीटर कार चलाई

ग्वालियर। यहां एक ट्रांसपोर्ट कारोबारी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। गोली लगने के बाद कारोबारी 5 किलोमीटर तक अपनी कार चलाकर भागा और अपने भाई को फोन लगाकर लोकेशन भी बताई लेकिन जब तक भाई पहुंच पाता, कारोबारी की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने राजेश ट्रेवल्स के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

वारदात तिघरा थाना क्षेत्र के बिठौली इलाके में हुई। बताया जा रहा है कि मृतक का पिछले कुछ दिनों से अन्य ट्रांसपोर्ट कारोबारियों से रुपए के लेन-देन को विवाद चल रहा था। आशंका है कि विवाद के चलते ही हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। मारे गए ट्रांसपोर्ट कारोबारी का नाम ‌वीर सिंह उर्फ पप्पू भदौरिया बताया गया है। मृतक के भाई का कहना है कि वीरसिंह को राजेश ट्रैवल्स से जुड़े लोगों ने ने तिघरा थाना क्षेत्र के विठोली गांव में बुलाया और वहां उसे गोली मार दी। गोली लगने के बाद वीर सिंह अपनी जान बचाकर भागा और अपने भाई को फोन लगाकर बताया कि उसे गोली मार दी है और वह तिघरा रोड पर पड़ा हुआ है। जब तक भाई पहुंचता उसकी मौत हो चुकी थी।

तिघरा थाना पुलिस ने राजेश ट्रेवल्स के मालिक समेत अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस कारोबार से जुड़ी रंजिश के अलावा अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !