FORTUNE BUILDERS: सरकारी सड़क पर तनी थी दीवार, ढहा दी गई

भोपाल। FORTUNE BUILDERS द्वारा निर्मित FORTUNE GLORY BHOPAL कालोनी में सरकारी सड़क पर अतिक्रमण कर दीवार बना दी गई थी। नगर निगम के अतिक्रमण विरोधी अमले ने कार्रवाई करते हुए उसे ढहा दिया। अमले ने गुरूवार को बावडिया कला स्थित फारच्यून ग्लोरी कालोनी में नगर निवेशक जीएस सलूजा के निर्देशन में क्वार्डीनेशन रोड पर तीन स्थानों पर अवैध रूप से निर्मित यातायात में बाधक दीवारों को तोड़ने की कार्यवाही जेसीबी मशीन एवं श्रमिकों के माध्यम से की। कार्यवाही के दौरान भवन अनुज्ञा शाखा के सहायक यंत्री श्री एके शाहनी, श्री संजय तिवारी और पुलिस बल मौजूद रहा।

निगम अमले ने न्यू मार्केट में सड़क के किनारे जूतों की दुकान लगाने वालों के अतिक्रमणों को हटाया साथ ही लेड़ी हॉस्पिटल के सामने फुटपाथ पर अतिक्रमण लगाकर दुकान लगाने वालों के अतिक्रमणों को हटाते हुए 04 हाथ ठेले और 05 पानी की टंकियां जप्त की। निगम अमले ने लिंक रोड नंबर 01, लिंक रोड नंबर 02, महाराणा प्रताप नगर जोन-2 एवं हबीबगंज रेल्वे फाटक आदि क्षेत्रों में ठेले, गुमठी लगाकर दुकान लगाने वालों के अतिक्रमणों को हटाने की कार्यवाही की। 

निगम अमले ने सी.एम. हेल्प लाईन के माध्यम से प्राप्त शिकायत पर आईटीआई से जेके रोड तक सड़क के किनारे अतिक्रमण कर दुकान लगाने वालों के अतिक्रमणों को हटाते हुए 06 हाथ ठेले जप्त किए जबकि 12 नंबर स्टॉप के पास कबाड़ी की दुकान लगाने वाले का अतिक्रमण हटाया। निगम अमले ने मनीषा मार्केट शाहपुरा में सार्वजनिक स्थलों पर अतिक्रमण कर यातायात को बाधित करने वालों के अनेक अतिक्रमण हटाए जबकि करोंद चौराहा जेल रोड पर अतिक्रमण कर भूसे का टाल लगाने वाले का अतिक्रमण हटाया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !