क्रीम डिस्पेंसर में हुआ विस्फोट, FITNESS BLOGGER की मौत

Thursday, June 22, 2017

फ्रांस। एक फ्रांसीसी फिटनेस ब्लॉगर की मौत व्हीप्ड क्रीम डिस्पेंसर में अचानक विस्फोट होने से हो गई। बताया जा रहा है कि, महिला को विस्फोट के झटके से दिल का दौरा पड़ा। जिसकी वजह से उनकी वहीं मौत हो गई। बता दे, फ्रांस की रहने वाली रेबेका बर्गर के घर एक व्हीप्ड क्रीम डिस्पेंसर में अचानक विस्फोट हो गया। विस्फोट में डिस्पेंसर का कुछ हिस्सा महिला की छाती पर जा लगा, जिसकी वजह से रेबेका को दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

रेबेका बर्गर के परिवार ने सोशल मीडिया पर उनकी मौत की घोषणा की। उन्होंने कहा कि 33 साल की उम्र में पूर्वी फ्रांस में अपने घर में रेबेका की एक 'घरेलू दुर्घटना' के चलते निधन हो गया है। परिवार ने उस डिस्पेंसर की तस्वीर भी साझा की जिसमें विस्फोट होने से रेबेका की मौत हुई। परिवार ने यह भी बताया कि विस्फोट कैसे हुआ और कैसे उस विस्फोट की चपेट में रेबेका आई जिसके वजह से उसकी मौत हुई। 

फ्रांसीसी मीडिया ने बताया कि विस्फोट के वजह से रेबेका बर्गर को दिल का दौरा पड़ा। परिवार ने सोशल मीडिया पर लोगों को चेतावनी देते हुए लिखा कि 'यह क्रीम साइफ़न का एक उदाहरण है, जो किसी की भी मौत का कारण बन सकता है। परिवार ने यह भी कहा कि बाजार में हजारों ऐसे दोषपूर्ण प्रोडक्ट्स हैं जिन्हें आप घरों में उपयोग न करें। हांलाकि परिवार ने उस डिस्पेंसर की ब्रांड का नाम का खुलासा नहीं किया जिसके कारण रेबेका की मौत हुई।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week