दिल्ली की ब्यूटीफुल ब्लैकमेलर ने प्रॉपर्टी डीलर को फंसाया, जयपुर में FIR, युवती फरार

नई दिल्ली। दिल्ली की ब्यूटीफुल ब्लैकमेलर ने फेसबुक पर जयपुर राजस्थान के एक प्रॉपर्टी डीलर संदीप गुप्ता को अपने जाल में फंसा लिया लेकिन इससे पहले कि वो अपने मंसूबों में कामयाब हो पाती, प्रॉपर्टी डीलर ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी। केस फाइल होते ही जयपुर के होटल में ठहरी ब्यूटीफुल ब्लैकमेलर अनिता चौधरी फरार हो गई।  

संदीप गुप्ता कोटा के दादाबाड़ी में रहते हैं। पुलिस को दी रिपोर्ट में उन्होंने बताया कि सोशल साइट पर दिल्ली निवासी अनिता चौधरी से उससे परिचय हुआ। युवती का कहना था कि वह सरकारी नौकरी करती है और पॉलिटिशियंस के लिए प्रॉपर्टी खरीदती है। इस पर संदीप ने जयपुर में अपने क्लाइंट का दिल्ली रोड स्थित रिसोर्ट बेचने की बात कही। युवती ने संदीप से दिल्ली से जयपुर की फ्लाइट के दो टिकट बुक करवाए और 20 जून को जयपुर पहुंच गई।

होटल में करने लगी अश्लीलता
संदीप गुप्ता ने उसके लिए आदर्श नगर स्थित रमाडा होटल में कमरा बुक कराया। शाम को वह युवती से मिलने गया। युवती ने संदीप को शराब के साथ बुलाया। दोनों से मिलकर वाइन पार्टी की। फिर युवती ने उसके साथ अश्लील बातें और हरकतें शुरू कर दीं। इस रंगीन रात की सुबह बड़ी स्याह​ थी। युवती ने खुद को क्राइम ब्रांच और यूपी के सीएम की टीम की सदस्य बताया और संदीप को धमकाया कि रात में संदीप ने जो कुछ किया वो दुष्कर्म है। संदीप डर गया। युवती ने फायदा उठाया और संदीप से दस हजार रुपए अपने एकाउंट में ट्रांसफर करवा लिए और स्टांप पर लिखवा लिया कि उसने युवती से पांच लाख रुपए उधार लिए हैं। 

प्रॉपर्टी कारोबारी किसी तरह युवती के चंगुल से निकला और कोटा में सीबीआई में परिचित अफसर को पूरे मामले की जानकारी दी। अफसर ने एसओजी आईजी दिनेश एमएन के पास संदीप गुप्ता को भेजा। आईजी के निर्देश पर आदर्श नगर थाना पुलिस ने केस दर्ज किया। मामले की भनक लगते ही युवती फरार हो गई। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !