CM शिवराज सिंह का श्योपुर रोड शो स्थगित, कांग्रेस ने कहा हमारी जीत

Tuesday, June 20, 2017

भोपाल। आगामी 22 जून को श्योपुर में प्रस्तावित सीएम शिवराज सिंह का रोड शो स्थगित हो गया है। कांग्रेस ने इसे अपनी जीत बताया है। दरअसल, कांग्रेस यहां सीएम के रोड शो का धमाकेदार विरोध करने की तैयारी कर रही थी। आधिकारिक रूप से बताया गया है कि राष्ट्रपति चुनाव के कारण रोड शो स्थगित किया गया है। सिर्फ तारीख बदली जा रही है। इससे पहले श्योपुर में आज जिला कांग्रेस कमेटी श्योपुर द्वारा बैठक कर शिवराज सिंह के रोड शो का सभी गांवों में विरोध करने की तैयारी की गई। विधायक रामनिवास रावत आज ढोढर पहुंचे और किसानों से सीएम के कार्यक्रम का बहिष्कार करने की अपील की। कांगेसे ने ढोढर से करहाल तक के सभी गावों में पर्चे वितरित करवाए हैं। जिसमें सीएम के रोड शो का बहिष्कार करने की अपील की गई है। कांग्रेस के धाकड़ विधायक रामनिवास रावत ने भोपाल समाचार से बातचीत में कहा कि किसान और कुपोषण यहां के 2 बड़े मुद्दे हैं। सरकार जब तक राहतकारी कदम नहीं उठाएगी, उसका हर स्तर पर विरोध जारी रहेगा। बता दें कि रामनिवास रावत ने किसान और कुपोषण के मामले में विधानसभा में भी कई बार सरकार को घेरा है। 

यह था कार्यक्रम 
कहा जा रहा था कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेशभर में दौरा कर लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याएं सुनना शुरू कर रहे हैं। इसकी शुरुआत श्योपुर से 22 जून को होगी। 22 जून को मुख्यमंत्री श्योपुर में 80 किलोमीटर का रोड शो भी करेंगे। सीएम के दौरे की खबर रविवार की दोपहर अचानक से श्योपुर पहुंची। इसके बाद प्रशासन में भी हलचल सी मच गई और प्रशासन के पहले से तय कार्यक्रमों में फेरबदल हो गया। प्रशासन के पास अभी लिखित में सीएम का दौरा नहीं आया, लेकिन जो आदेश मिले हैं उनके हिसाब से 22 जून को दोपहर मुख्यमंत्री का हेल्किॉप्टर ढोढर कस्बे में उतरेगा। ढोढर से सीएम का रोड शो शुरू होगा। खुली गाड़ी में मुख्यमंत्री ढोढर से मानपुर, जावदेश्वर, भोगिका, सोईं ज्वालापुर, रायपुरा होते हुए श्योपुर आएंगे। श्योपुर में कुछ देर रुकने के बाद गोरस होते हुए कराहल तक रोड शो करके पहुचेंगे। कराहल में मुख्यमंत्री की सभा भी रखी जाएगी। 

प्रशासन अचानक आए कार्यक्रम के लिए तैयार नहीं था
बताया जा रहा है कि जिला प्रशासन अचानक आए इस कार्यक्रम के लिए तैयार नहीं था। इसी बीच कांग्रेस ने विरोध की तैयारियां तेज कर दीं। अत: प्रशासन ने कार्यक्रम को 22 जून के बजाए जून के अंतिम सप्ताह में ले जाने का आग्रह किया। भोपालसमाचार.कॉम से बात करते हुए श्योपुर एसपी साकेत प्रकाश पाण्डेय ने कहा कि हम हर स्तर पर सुरक्षा बंदोबस्त के लिए तैयार हैं। यदि आज रात में कल सुबह के लिए कार्यक्रम आता है तब भी मैं सुरक्षा की 100 प्रतिशत गारंटी लेता हूं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week