CM हाउस पहुंचे गुना के पारदी, चक्काजाम किया

Tuesday, June 20, 2017

भोपाल। पुलिस रिकॉर्ड में पारदियों को आपराधिक समूह माना जाता है। कहा तो यह भी जाता है कि पारदी जब यात्रियों से लूटपाट करते हैं तो केवल नगदी और आभूषण ही नहीं लूटते बल्कि सरेंडर कर देने के बावजूद यात्रियों के साथ बेरहमी से मारपीट भी करते हैं परंतु यहां गुना जिले कुछ पारदियों ने खुद को पीड़ित बताया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि गांव के कुछ दबंग उनपर अत्याचार कर रहे हैं। उनकी बहन बेटियों को उठा ले जाते हैं। पिछले दिनों एक पारदी की हत्या कर दी गई थी। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुना जिले के मुरादपुर के रहने वाले यह पारधी दबंगों के अत्याचारों से परेशान हैं। उनका कहना है कि चार महीने पहले उनके परिवार के एक व्यक्ति कि दबंगों ने हत्या कर दी थी। वहीं पुलिस भी उनकी कोई सुनवाई नहीं करती है। दबंगों का कहर इस कदर है। वो कभी उनकी बेटियों-महिलाओं को उठाकर ले जाते हैं और उनके साथ गलत काम करते हैं। सीएम से गुहार लगाने यह पारदी भोपाल आये हैं और सीएम हाउस के सामने इन्होने हंगामा किया।

इस मामले को लेकर पीरदियों ने सीएम हाउस में अधिकारियों को ज्ञापन भी दिया। अधिकारियों ने समुदाय के लोगों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। अधिकारियों से आश्वासन मिलने के बाद ये पादरी वापस गुना चले गए। ऐसे में अब ये देखना होगा कि कब तक इन दबंगों पर कार्रवाई हो पाती है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week