BSNL का बंपर डेटा आॅफर, 4GB-3G डाटा मात्र 5 रुपए में

नई दिल्ली। रिलायंस जियो, एयरटेल और आइडिया इन दिनों 4G की लड़ाई लड़ रहे हैं परंतु बीएसएनएल ने अपने सभी मोर्चां से हमले शुरू कर दिए हैं। 4G और ब्राडबैंड के अलावा 3G डाटा के भी बंपर आॅफर उतारे जा रहे हैं। जियो से मुकाबला करने के लिए कंपनी सभी प्रकार के डाटा कोड़ियों के दाम बांट रही है। आज लांच हुए एक नए आॅफर में 3G ग्राहकों को 4जीबी डाटा मात्र 4.93 रुपए में दिए जाने की पेशकश की गई है। ग्राहक को 90 दिन का पैक एक साथ रिचार्ज कराना होगा। 

सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी बीएसएनएल ने प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों के लिए 444 रुपये में प्रतिदिन 4GB मोबाइल डाटा की पेशकश की है। यह पेशकश 3G ग्राहकों के लिए की गई है, जिसकी वैधता 90 दिन है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसने बीएसएनएल चौका ऑफर की पेशकश की है, जो वास्तव में 90 दिन तक असीमित डाटा इस्तेमाल की सुविधा देगा। कंपनी का दावा है कि यह देशभर में किसी कंपनी द्वारा प्रतिदिन डाटा सीमा की सबसे बड़ी पेशकश है। 

इस योजना के तहत 1 GB 3G मोबाइल डेटा की कीमत 1 रुपये से भी कम होगी, जोकि टेलिकॉम सेक्टर में सबसे कम है। बीएसएनएल के कंज्यूमर मोबिलिटी डायरेक्टर ने कहा, 'हम सभी मोबाइल कस्टमर्स को सस्ती और अच्छी सेवा देने को प्रतिबद्ध हैं। टेलिकॉम सेक्टर में मौजूदा ट्रेंड को देखते हुए हम अपने ग्राहकों को बेस्ट प्राइज ऑफर दे रहे हैं।'

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !