रानी के लिए प्यार जताने बिल्डिंग से कूद गया BSC स्टूडेंट, मौत

Thursday, June 29, 2017

भोपाल। इश्क से जुनून पैदा होता है और कभी कभी वो समझदारी को मार डालता है। इस केस में ऐसा ही हुआ। राजगढ़ से भोपाल पढ़ने के लिए आया बीएससी का स्टूडेंट रवि जायसवाल केवल इसलिए एक निर्माणाधीन बिल्डिंग से कूद गया, क्योंकि वो 'रानी' के प्रति अपना प्यार जताना चाहता था। इस हादसे में उसकी मौत हो गई। जंप करने से पहले उसने अपने हाथ पर ब्लेड से "I love you rani" भी लिखा। जब बॉडी रिकवर हुई तब रानी में से खून की धारा बह रही थी। 

पुलिस से मिली सूचना के अनुसार लक्ष्मीगंज गल्ला मंडी में बीडीए की निर्माणाधीन इमारत से कूदकर बीएससी छात्र ने जान दे दी। उसके हाथ पर ब्लेड से आई लव यू रानी लिखा मिला है, जिसमें से खून बह रहा था। जहांगीराबाद पुलिस के अनुसार प्रेम संबंधों के कारण छात्र ने ये कदम उठाया होगा।

एसपी साउथ सिद्दार्थ बहुगुणा ने बताया कि पुलिस को मृतक के पास से एक मोबाइल फोन और कुछ कागजात मिले हैं। उनके आधार पर पुलिस ने राजगढ़ से एक परिवार से संपर्क किया। शाम को भोपाल पहुंचे पवन जयसवाल ने मृतक की शिनाख्त अपने भाई रवि जयसवाल (23) के रूप में की। 

राजगढ़ निवासी रवि यहां बेनजीर कॉलेज में बीएससी द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा था। वह यहां अपने दोस्त अशोक मालवीय के साथ बरखेड़ी स्थित मकान में किराए से रहता था। मृतक के दोस्त अशोक ने बताया कि रात करीब 11.30 बजे थोड़ी देर में लौटने का कहकर कमरे से निकला था, इसके बाद वह वापस नहीं आया और सुबह उसकी मौत की खबर मिली।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week