हॉट आइटम नंबर के साथ कमबैक कर रहीं हैं उर्मिला मातोंडकर

Friday, June 2, 2017

रंगीन में तन्हा-तन्हा जैसा भड़कता हुआ गाना देने वाली उर्मिला मातोंडकर रंगीली दुनिया में कमबैक करने वाली है। खबर आ रही है कि एक बार फिर वो इसी तरह का सनसनाता गाना लेकर आ रहीं है। इन दिनों बॉलिवुड की वे अभिनेत्रियां कमबैक कर रही हैं जिन्होंने शादी करके अपना घर बसा लिया था। श्रीदेवी, रवीना टंडन, पूजा बत्रा, मनीषा कोइराला और माधुरी दीक्षित अपनी घर-गृहस्थी से फारिग हो कर काम पर लौट चुकी हैं। अब छम्मा-छम्मा गर्ल उर्मिला मातोंडकर भी वापस आ रही हैं। खबर है कि उर्मिला जल्द ही अभिनेता इरफान खान स्टारर अनटाइटल फिल्म में एक आइटम नंबर करती नजर आएंगी। उर्मिला अंतिम बार मराठी फिल्म 'अजोबा' में नजर आई थीं। 

गौरतलब हो कि उर्मिला ने पिछले साल एक प्राइवेट सेरिमनी में अपने बिजनसमैन बॉयफ्रेंड मोहसिन मीर अख्तर के साथ शादी करके घर बसा लिया था। बाद में खबर यह भी आई कि इस शादी से उर्मिला बिल्कुल भी खुश नहीं हैं... लेकिन इस बारे में कभी भी उर्मिला ने खुलकर कोई बयान नहीं दिया। शादी से पहले उर्मिला आखिरी हिंदी फिल्म 'कर्ज' में हिमेश रेशमिया के साथ नजर आई थीं।

कुछ दिनों पहले उर्मिला ने इंस्टाग्राम पर योगा करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिसमें उनका अंदाज देखने लायक था। उर्मिला की यह तस्वीरें हिमालय की एक लेक के करीब की थी, जहां वह योगा करती नजर आ रही थीं। उर्मिला की इन खूबसूरत तस्वीरों के सामने आने के बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि उर्मिला का इरादा शायद वापसी का है... और अब कयासों ने हकीकत का रूप ले ही लिया।

उर्मिला को फिल्मों में लाने वाले निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने कहा था कि उर्मिला मातोंडकर में टैलंट और खूबसूरती का जबरदस्त तालमेल है ...उर्मिला के साथ उन्होंने कई हिट फिल्में दी। उर्मिला के साथ अपनी सफलता की याद में राम गोपाल वर्मा ने अपने ऑफिस में एक खास केबिन उर्मिला के नाम पर बनाया है। उर्मिला की काबिलियत को राम गोपाल वर्मा से ज्यादा और कोई भुना नहीं पाया। खैर, कमबैक करने वाली ज्यादातर अभिनेत्रियां स्ट्रगल करती ही नजर आ रही हैं। अब यह देखना सचमुच दिलचस्प होगा कि उर्मिला की धमाकेदार होने वाली यह वापसी क्या गुल खिलाती है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं