गर्मी से बौखलाया घोड़ा, कार का कांच को पानी समझ घुस गया

Monday, June 5, 2017

नई दिल्ली। अचानक बढ़ी गर्मी से हाहाकार मचा दिया है। राजस्थान के जयपुर में तेज गर्मी के कारण बौखलाया घोड़ा बेलगाम हो गया। वो रस्सी तोड़कर भागा। 2 बाइक सवारों को जख्मी किया और एक कार के सामने वाले कांच को तोड़कर उसमें जा घुसा। लोगों का कहना है कि कार के कांच में उसे पानी का आभास हुआ, इसलिए वो उसमें कूद गया। इस हादसे मेें कार के भीतर बैठा ड्राइवर घायल हो गया। 

मामला रविवार का है। जयपुर में एक तांगेवाले ने अपना घोड़ा सड़क किनारे बांध दिया था। घोड़े के मुंह पर चारे की पोटली बंधी हुई थी। दोपहर के वक्त टेम्परेचर 42 डिग्री सेल्सियस पार कर गया तो घोड़ा गर्मी बर्दाश्त नहीं कर पाया अौर रस्सी तोड़कर भाग निकला। गर्मी से बिदका घोड़ा बौखला गया। वह सड़क पर इधर-उधर भागने लगा। इस दौरान वह दो बाइक से भी टकराया, जिसमें बाइक सवार भी जख्मी हो गए। घोड़े की अंधी दौड़ देखकर सड़क पर चल रहे लोग घबरा गए। 

घोड़े पर पानी फेंका गया, मगर वह काबू नहीं हुआ। इसी बीच पंकज जोशी नाम के शख्स कार से जा रहे थे, तभी भागता हुआ घोड़ा सामने बोनट से आ टकराया। वे कुछ समझ पाते, इसके पहले ही घोड़ा विंड स्क्रीन तोड़ते हुए कार के अंदर बराबर की सीट पर आ गया। जोशी के हाथ और पैर घोड़े के नीचे दब गए। वहां मौजूद लोगों ने बड़ी मुश्किल से कार का दरवाजा खोल खींचतान कर घोड़े को कार से बाहर निकाला। घोड़ा काफी जख्मी हो गया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week