सिंधिया के सत्याग्रह मंच से सुनाया गया शिवराज सिंह का भाषण

Thursday, June 15, 2017

भोपाल। मप्र में किसानों की कर्जमुक्ति और दूसरी मांगों के समर्थन में कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया राजधानी में 'सत्याग्रह' कर रहे थे। उनके मंच से आज दूसरे दिन मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का भाषण सुनाया गया। खुद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बड़े ध्यान से सुना और काफी तारीफ भी की। वो लगातार मुस्कुराते रहे। उन्हे काफी आनंद आ रहा था। मंच पर बैठे दूसरे नेता और सभा में मौजूद कार्यकर्ता व किसान भी आनंदित हो रहे थे। 

सत्याग्रह के दूसरे दिन कांग्रेस नेताओं के भाषण व नारेबाजी के अलावा विरोध प्रदर्शन का एक अलग ही रंग देखने को मिला। गुरुवार को एक मिमिक्री आर्टिस्ट ने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को निशाने पर लेते हुए उन्हें एक बड़बोले मुख्यमंत्री की तरह पेश किया और मंच से शिवराज की खूब नकल उतारी। इस दौरान सत्याग्रह पर बैठे कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित तमाम कांग्रेसी कार्यकर्ताओं व किसानों ने खूब ठहाके लगाए।

सिंधिया के सत्याग्रह को समर्थन देने के लिए गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी पहुंचे। गौरतलब है कि पहले ऐसी खबर थी कि दिग्विजय सिंह के अलावा प्रदेश कांग्रेस के अन्य आला नेता सिंधिया के सत्याग्रह से दूरी बना सकते हैं। हालांकि सत्याग्रह के पहले दिन यानी बुधवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने यह संदेश देने का प्रयास किया कि पार्टी पूरी तरह से एकजुट है और सभी मुद्दों पर शिवराज सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week