भारतीय मुसलमानों के देशप्रेम से बौखलाया अलकायदा आतंकी जाकिर मूसा

Tuesday, June 6, 2017

नई दिल्‍ली। हिजबुल मुजाहिदीन का पूर्व कमांडर और अब अलकायदा का आतंकी जाकिर मूसा भारत के मुसलमानों की देशभक्ति और शांतिप्रियता से बौखला गया है। वो भारतीय युवाओं को भड़काकर आतंकी संगठनों में शामिल करने की कोशिश कर रहा है परंतु उसकी कोशिशें लगातार नाकाम होती जा रहीं हैं। अंतत: बौखलाए जाकिर मूसा ने भारतीय मुसलमानों को ही कोसना शुरू कर दिया है। ताजा वीडियो में उसने भारत के मुसलमानों को 'बेशर्म' करार दिया है। 

टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, मूसा ने सोमवार को एक ऑडियो रिकॉर्डिंग जारी कर अपना संदेश दिया है। ऑडियो में मूसा ने गजवा-ए-हिंद के लिए जिहाद में शामिल नहीं होने पर भारतीय मुसलमानों की आलोचना की है। मूसा ने टेलिग्राम और वॉट्सऐप ग्रुप पर अपनी ऑडियो क्लिप शेयर की है। ऑडियो में मूसा कहता है कि उसकी लड़ाई सिर्फ कश्मीर तक ही सीमित नहीं है बल्कि यह इस्लाम और काफिरों के बीच लड़ाई है। 

भारतीय मुसलमानों को भड़काने के लिए उसने देश में मुस्लिमों के साथ घटित होने वाली घटनाओं का सहारा लिया है। उसने ऑडियो क्लिप में बिजनोर जाने वाली चलती ट्रेन में एक मुस्लिम महिला के साथ पुलिस कॉन्स्टेबल द्वारा रेप, कथित गोरक्षकों द्वारा मुस्लिमों को पीट-पीट कर मारे जाने का हवाला दिया है। 

भारतीय मुस्लिमों के खिलाफ जहर उगलते हुए मूसा कहता है, 'वे लोग दुनिया के सबसे बेशर्म मुस्लिम हैं। उनको खुद को मुस्लिम कहने में शर्म आनी चाहिए। हमारी बहनों को बेइज्जत किया जा रहा है और भारतीय मुस्लिम चीख-चीखकर कह रहे हैं कि इस्लाम शांतिप्रिय धर्म है।' मूसा ने ऐतिहासिक इस्लामी युद्ध 'जंग-ए-बदर' का हवाला दिया है। उसने कहा, 'वे लोग 313 थे और दुनिया पर राज किया। अब हम करोड़ों हैं लेकिन गुलाम हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week