बत्तीवाली गाड़ी में घूम रहे थे होमगार्ड कमांडेंट, महिला थानेदार ने निकाल दी हैंकड़ी

Thursday, June 22, 2017

पन्ना। पन्ना में होमगार्ड के डिस्ट्रिक्ट कमांडेंट को नीली बत्ती लगाकर घूमने का शौक गुरुवार को महंगा पड़ गया। शांति समिति की बैठक में नीली बत्ती लगी गाड़ी लेकर आए कमांडेंट के खिलाफ ना केवल चालानी कार्रवाई की गई बल्कि महिला थानेदार को रुआब दिखा रहे कमांडेंट की हैंकड़ी भी उतार दी गई। चालानी कार्रवाई एसपी पन्ना के निर्देशन में हुई। अब विभागीय कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने बत्ती वाला वीआईपी कल्चर खत्म कर दिया है। अत: अधिकारी द्वारा यह नियमों का उल्लंघन है। 

पन्ना के पुलिस अधीक्षक रियाज इक़बाल के निर्देश पर गुरुवार को भी सिविल लाइन क्षेत्र में थाना प्रभारी सुश्री स्वर्णप्रभा दुबे द्वारा वाहनों की जांच एवं चालानी कार्रवाई की जा रही थी। इसी दौरान होमगार्ड के कंपनी कमांडेंट केके नारौल्या की नीली बत्ती लगी गाड़ी वहां पहुची। गाड़ी में नीली बत्ती लगी देखकर थाना प्रभारी द्वारा जब चालानी कार्रवाई की बात कही गई तो कमांडेंट भड़क उठे। दरअसल वह लंबे समय से नीली बत्ती लगी गाड़ी का उपयोग कर रहे थे तथा आज शांति समिति की बैठक में पहुंचे थे। सिविल लाइन थाना प्रभारी सुश्री स्वर्णप्रभा दुबे ने खदेड़कर चालान काटा उन्होंने वह गाड़ी होमगार्ड कार्यालय भेजने का प्रयास किया।
इधर थाना प्रभारी में पूरे मामले की जानकारी एसपी को देते हुए उनके निर्देशन में कंपनी कमांडेंट की गाड़ी के खिलाफ चालानी कार्रवाई कर डाली। आपको बता दें कि कंपनी कमान्डेंट केके नारौल्या किसी न किसी कारणवश मीडिया की सुर्खियों में बने रहते है। वही आज भी कार्रवाई के बाद मीडिया के सवालों के जवाब देने से बचते हुए भड़कते नजर आए।
पन्ना से संदीप विश्वकर्मा की रिपोर्ट

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week