छांव तले बैठी थी महिला, मौत बनकर गिरा पेड़

Monday, June 5, 2017

शिवपुरी। गर्मियों के मौसम में पेड़ की छांव का सहारा हर राहगीर लिया करता है परंतु दिनारा के ग्राम कड़ौरा लोधी में यही सहारा एक महिला की मौत का कारण बन गया। चिलचिलाती गर्मी से परेशान महिला दरख्त की छांव में सांस लेने के लिए बैठी थी कि तभी अचानक पेड़ गिर गया। महिला उसके नीचे दबकर मर गई। पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार लख्खो बार्ई पत्नि दयाराम लोधी उम्र 59 वर्ष कल दोपहर लगभग साढे तीन बजे गांव के आम बाले बाग में स्थित कुंए पर पानी भरने गर्ई थी। गर्मी से बेहाल महिला वहां लगे आम के पेड़ के नीचे थोड़ा विश्राम करने के लिए बैठ गई। तभी अचानक पेड़ भरभराकर गिर गया। यह सबकुछ इतनी तेजी से हुआ कि महिला को संभलने का अवसर ही नहीं मिला और वो पेड़ के नीचे दब गई। अचानक हुए इस आदसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद पूरे इलाके में शोक पसर गया है। 

उधर यूपी में हुए सड़क हादसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने दुर्घटना में मारे गए लोगों के आश्रितों को दो-दो लाख रुपये, गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को 50-50 हजार रूपए और मामूली रूप से घायल हुए लोगों को 25-25 हज़ार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान किये जाने का ऐलान किया है। वित्तमंत्री बरेली के लिए रवाना सीएम योगी ने वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल को तत्काल हेलीकाप्टर से बरेली पहुंचकर राहत कार्यों का प्रभावी अनुश्रवण करने के निर्देश दिए हैं, जिसके बाद वित्तमंत्री बरेली के लिए रवाना भी हो गए हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week