पाकिस्तानी ने टीम इंडिया से कहा: पता लग गया बाप कौन है?

नई दिल्ली। फादर्स डे के दिन ओवल क्रिकेट ग्राउंड हुए चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच के पहले भारत के कुछ अतिउत्साही लोगों ने बार बार दोहराया था कि 'आज फादर्स डे है, पाकिस्तान को पता चल जाएगा बाप कौन है' मैच के बाद इस तरह की पोस्ट का खामियाजा टीम इंडिया को उठाना पड़ा। ग्राउंड में जब टीम इंडिया हारकर लौट रही थी कि पाकिस्तानी फैंस ने भारतीय खिलाड़ियों की जमकर हूटिंग की। एक पाकिस्तानी जोर से चिल्लाया 'पता लग गया बाप कौन है।' सारी घटना एक वीडियो में रिकॉर्ड हो गई। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

ओवल क्रिकेट ग्राउंड का एक वीडियो सामने आया है जिसमें पाकिस्तानी फैंस भारतीय खिलाड़ियों को अपशब्द कह रहे हैं। भारतीय कप्तान कोहली को चिढ़ा रहे हैं। शमी, धोनी, कोहली, रोहित शर्मा वीडियो में जाते दिख रहे हैं. और इस दौरान वहां मौजूद पाक समर्थक पूछ रहे हैं- बाप कौन है?

शमी देने लगे जवाब, धोनी ने शांत कराया
शमी यह सुन कर भड़क गए। वीडियो में दिख रहा है कि वे फैंस की ओर बढ़े। कुछ कह रहे थे। हालांकि, पीछे से आ रहे धोनी ने उन्हें समझाया। वहां से शांत कर, ऊपर ले गए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लगातार यह वीडियो वायरल हो रहा है।

 इस वीडियो में भारतीय टीम को चिढ़ाने वाला व्यक्ति लगातार खिलाड़ियों की ओर चिल्ला रहा है। कोहली के आने पर व्यक्ति ने कोहली को कहा कि क्या हुआ, टूट गई अकड़? वहीं शमी को और देखते हुए कहा कि पता लग गया बाप कौन है? वहीं जब शमी उनकी तरफ बढ़े तो उसने कहा कि जब ये लोग हमें चिढ़ाते हैं तब हम उन्हें कुछ नहीं कहते हैं। वहीं जब हम कह रहे हैं तो उन्हें भी सुनना चाहिए। 

गांगुली से की गई थी बदसलूकी
इससे पहले मैच से पहले भी पाकिस्तानी समर्थकों ने पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली के साथ बदसलूकी की थी। इस वीडियो में पाकिस्तानी फैंस पूर्व भारतीय कप्तान और क्रिकेट कॉमेंटेटर सौरव गांगुली की कार को घेरकर चिल्ला रहे थे। यह वीडियो कार्डिफ के सोफिया गार्डेन की थी। यह वीडियो चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में पाकिस्तान की इंग्लैंड पर जीत के बाद का है। इस मैच में पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 8 विकटों से हरा दिया था। इस जीत के बाद ही पाकिस्तान चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंचा था। पाकिस्तानी फैंस जीत से उत्तेजित होकर, सौरव के कार को घेर लिया था। सौरव स्टेडियम से बाहर जा रहे थें, जहां उनकी कार को पाकिस्तानी समर्थकों ने चारों ओर से घेर लिया। वे लोग पाकिस्तान के झंडे लहरा रहे थे और साथ ही 'पाकिस्तान, पाकिस्तान' के नारे भी लगा रहे थे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !