चिमना के कारण बाजीराव को छोड़कर जा रही है राधाबाई

Thursday, June 8, 2017

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो 'पेशवा बाजीराव' में राधा बाई का किरदार निभा रहीं अनुजा साठे जल्द ही इस शो को अलविदा कहने वाली हैं। हालांकि उनका कोई विवाद नहीं हुआ है परंतु एक ऐसा कारण सामने आ गया है कि अनुजा को जाना ही होगा। इस शो को छोड़ने का फैसला करने के पीछे की वजह हैं उनके पति... जी हां, अनुजा इस शो को इसलिए छोड़ रही हैं, क्योंकि उनके पति भी इस शो से जुड़ने वाले हैं। 

हो सकता है कि आपको यह सुनने अजीब लगे, लेकिन वे ऐसा इसलिए कर रही हैं, क्योकि शो में अब लीप आपने वाला है और उनके पति पति सौरभ गोखले बाजीराव के भाई चिमाजी अप्पा का किरदार का निभाने वाले हैं. इस तरह अनुजा को उनकी मां का रोल करना होगा।

एंटरटेनमेंट साइट स्पाटबॉय की खबर के अनुसार अनुजा ने कहा कि वह अपने पति के साथ शूटिंग करना मिस तो जरूर करेंगीं, लेकिन वे उनकी मां का रोल नहीं निभाना चाहतीं। अनुजा को शो मे उनके रोल राधा बाई के लिए काफी तारीफ मिली है लेकिन अब शो में लीप आने वाला है जिसके बाद सौरभ भी शो में नजर आएगें और स्क्रीन पर अनुजा को सौरभ की मां का किरदार निभाना पड़ेगा। अनुजा ने कहा कि मुझे 25 साल के बेटे की मां का किरदार निभाना अजीब लगता है. वैसे भी मैं लीप तक के लिए ही साइन की गई थी.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week