दुश्मनों को मारने तांत्रिक अनुष्ठान करा रहे हैं लालू यादव के मंत्री बेटे तेजप्रताप ?

नई दिल्ली। यूं तो 21वीं सदी में तांत्रिक अनुष्ठानों की कोई स्वीकारोक्ति नहीं लेकिन यदि सरकार का एक मंत्री सरकारी आवास पर अपने राजनैतिक दुश्मनों को अकाल मृत्यु देने के लिए कोई तांत्रिक अनुष्ठान कराए तो मामला गंभीर हो जाता है। बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव इन दिनों अपने सरकारी आवास पर 'दुश्मन मारण अनुष्ठान' करा रहे हैं। कहा जाता है कि इस अनुष्ठान के बाद यजमान के शत्रु अकाल मृत्यु मर जाते हैं। 

अनुष्ठान के लिए विशेष रूप से मड़ई तैयार किया गया है यह अनुष्ठान बिहार की सियासत में हलचल मचा सकता है। इन दिनों विपक्ष की तरफ से आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के परिवार पर लगातार जमीन घोटालों के आरोप लग रहे हैं। हाल ही में उनकी बहन और राज्यसभा सांसद मीसा भारती के ठिकानों पर आईटी रेड भी हुई है। ईडी ने उनके सीए को गिरफ्तार किया। खुद तेजप्रताप यादव के पेट्रोल पम्प को नोटिस मिल गया है। इन तमाम समस्याओं का निदान अनुष्ठान के जरिए खोजने की कोशिश हो रही है।

स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव हमेशा अपने रहन-सहन तौर तरीकों की वजह से चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सरकारी आवास का मुख्य द्वार ही बदल दिया क्योंकि वह दक्षिणमुखी था। वैसे भी सोशल मीडिया में कभी मुरली बजाते उनके फोटो वायरल होते है तो कभी जलेबी छानते हुए। अपने मौसेरे भाई की शादी में वह सहबाला बने बग्घी पर बैठे भी नजर आए थे। यह तस्वीर खुद उन्होंने फेसबुक पर शेयर की है।

खबरों के मुताबिक दो दिनों से यह अनुष्ठान चल रहा है यह अनुष्ठान के लिए तैयार झोपड़ीनुमा मड़ई में रात 8 से लेकर 11 बजे तक चलता है इसके लिए विशेष तांत्रिक बुलाये गए हैं और कहा जा रहा है कि यह अनुष्ठान एक हफ्ते चलेगा। इस दौरान किसी को उनके आवास में जाने की इजाजत नहीं है। अनुष्ठान के बारे में बताया जा रहा है कि यह दुश्मन मारन अनुष्ठान है लेकिन किसी को क्षति पहुंचाने लिए नहीं किया जा रहा है बल्कि बिहार के बारे में लोग नकारात्मक न सोचें इसलिए इस अनुष्ठान का आयोजन किया गया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !