यूपी: BJP विधायक ने नियम तोड़े फिर ट्रेफिक गार्ड को पीटा

Tuesday, June 6, 2017

लखनऊ। यूपी में सत्ता किसी की भी हो, सत्ताधारी पार्टी के नेताओं की दबंगई एक जैसी ही होती है। देशप्रेम और नियमों का पालन करने की बात करने वाली भाजपा के नेता भी सत्ता में आते ही बेलगाम होते जा रहे हैं। ताजा मामला बीजेपी विधायक श्रीराम सोनकर का है। आरोप है कि भाजपा विधायक ने सत्‍ता के मद में हजरतगंज चौराहे पर ना सिर्फ ट्रैफिक नियमों का उल्‍लंघन कर रहे थे बल्‍कि ऐसा करने से रोकने पर उन्‍होंने अपने गुर्गों के साथ मिलकर ट्राफिक गार्ड की पिटाई कर दी।

बताया गया कि हजरतगंज के बापू भवन चौराहे पर मऊ से भाजपा विधायक श्रीराम सोनकर अपने गुमाश्‍तों के साथ गाड़ी से आ रहे थे। आरोप है कि पूरी दबंगई के साथ विधायक अपनी कार में वन-वे से गुजर रहे थे। इस बीच रोकने का प्रयास करने पर कार में बैठे लोगों ने वहां तैनात होमगार्ड को गालियां दे दीं। 

इसकी सूचना जब होमगार्ड ने वहां तैनात ट्रैफिक इंस्‍पेक्‍टर प्रेम शंकर शाही से की तो टीएसआई ने विधायक की गाड़ी को रोक लिया और उन्‍हें यातायात के नियमों से अवगत कराया। टीएसआई ने बताया कि आपके द्वारा किया गया काम ट्रैफिक नियमों का उल्‍लंघन है। 

इतना सुनते ही विधायक के गुर्गे भड़क गये और वहीं पर होमगार्ड से उलझ गये और उसे धमकाना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं विधायक ने भी साफ-सपाट लफ्जों में कह दिया कि हम तो इधर से ही जाएंगे। इसके बाद ड्यूटीरत टीएसआई ने भी विधायक के सामने ना झुकते हुए वनवे से ना जाने की चेतावनी दी। 

इस बीच विधायक के गुर्गों ने वहां मौजूद होमगार्ड को दो थप्‍पड जड़ दिया। इधर विधायक भी आग बबूला होते हुए टीएसआई से भिड़ गये। सड़क पर हंगामा होते देख अन्‍य पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना तुरंत ही पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची हजरतगंज पुलिस ने विधायक और उनके गुर्गे को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई। वहीं ट्राफिक सब इंस्‍पेक्‍टर को भी थाने पर तलब कर लिया गया। पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week