भूमि पूजने आए BJP विधायक ने कहा: समस्याएं मुझे नहीं कलेक्टर को बताओ

Friday, June 30, 2017

भोपाल। अब तक माना जाता था कि जनता विधायकों एवं जनप्रतिनिधियों का चुनाव इसीलिए करती है ताकि उनकी समस्याओं का सरल समाधान हो सके लेकिन भाजपा विधायक जसवंत सिंह हाड़ा ने तो परिभाषा की बदल जी। भूमि पूजन करने आए विधायक ने कहा कि समस्याएं मुझे मत बताओ, कलेक्टर मंगलवार को जनसुनवाई करता है, वहां जाकर सुनाओ। 

मामला शाजापुर ज़िले के शुजालपुर विधानसभा क्षेत्र का है जहां के भाजपा विधायक जसवंत सिंह हाड़ा 26 जून को अपने विधानसभा क्षेत्र के पचावदा गांव पहुंचे थे। एक आंगनवाड़ी भवन के भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे विधायक को मदन नाम का ग्रामीण ने राशनकार्ड से जुड़ी अपनी समस्या को लेकर आवेदन सौंपा। जवाब में विधायक ने कहा कि कोई समस्या हो तो मेरे को मत बताना और काम कराना हो तो तमीज से कराओ।

ग्रामीण ने जब गांव की समस्या का जिक्र करते हुए विधायक से कहा कि आप को दस साल से समस्या बता रहे हैं तो विधायक हाड़ा ने कहा कि जनसमस्या के लिए कलेक्टर के पास जाओ वो मंगलवार को जनसुनवाई करती है। इस के बाद विधायक ने ग्रामीण को फटकारते हुए कहा कि अब मुझसे कोई बात मत करो। 

इस मामले में विधायक जसवंत हाडा की प्रतिक्रिया के लिए संपर्क किया गया। उनके पीए ने फोन पर बताया कि वो एक सभा को संबोधित कर रहे हैं। उनकी प्रतिक्रिया के लिए प्रतीक्षा की गई। समाचार लिखे जाने तक विधायक की ओर से इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई थी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week