BJP वालों के पेट तो देखो: दिग्गज नेता के बेटे का कमेंट

Friday, June 30, 2017

भोपाल। मप्र के पूर्व मंत्री कमल पटेल के बेटे और हरदा जिला पंचायत अध्यक्ष कोमल पटेल के पति सुदीप पटेल ने भाजपा​ जिलाध्यक्ष अमरसिंह मीणा के बहाने भाजपा नेताओं में बढ़ते अवैध कमाई के मामलों पर ताना मारा है। मीणा ने हाल ही में नर्इ् सफारी कार खरीदी और फोटो फेसबुक पर शेयर किया। सुदीप ने तत्काल कमेंट किया 'भाजपा वालों के पेट तो देखो।' मजेदार तो यह है कि जिस फोटो पर उन्होंने यह कमेंट किया उसमें सुदीप के पिताजी कमल पटेल भी खड़े हैं। 

सोशल मीडिया पर हरदा के भाजपा जिलाध्यक्ष अमरसिंह मीणा का नई सफारी गाड़ी के साथ एक फोटो पोस्ट किया गया। इसमें कमल पटेल भी खड़े हैं जो मीणा को बधाई देते दिखाई दे रहे हैं। एक भाजपाई केएल कुशवाह द्वारा फेसबुक वॉल पर यह फोटो पोस्ट करते ही कमल पटेल के बेटे सुदीप ने कमेंट किया कि ‘भाजपा संगठन वालों के पेट तो देखो।’ सुदीप इससे पहले भी सोशल मीडिया पर पार्टी के विरुद्ध तीखे कटाक्ष कर चुके हैं।

पूर्व में जब पिता रेत के मुद्दे को उठा रहे थे, तब राज्य सरकार ने तत्कालीन कलेक्टर को पद से हटा दिया था। तब सुदीप ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि मुझे जिलाबदर करने वाले खुद जिलाबदर हो गए। यह टीम कमल पटेल का प्रभाव है। बाद में पिता को नोटिस मिलने पर भी पार्टी के निर्णय के खिलाफ टिप्पणी की गई थी। इस बार स्थानीय स्तर पर भाजपा संगठन के लोगों पर सुदीप ने सीधे कटाक्ष किया है। संगठन फिलहाल इस पर कोई टिप्पणी नहीं कर रहा।

भाेपाल सांसद को लेकर कमेंट- चुनाव जीतने के बाद नहीं आए
भोपाल सांसद आलोक संजर को लेकर भी सोशल मीडिया पर भाजपाइयों ने टिप्पणी की है। महेश सिंह लोधी ने लिखा कि जब से चुनाव जीते हैं, पलट कर नहीं आए। कभी कोलार रोड की ग्राम पंचायतों का भी भ्रमण कर लिया करें। इस कमेंट को देखते ही संजर ने लिखा-आप सरपंचों से बात करके कार्यक्रम तय कर लो। मैं अवश्य आऊंगा। इस पर लोधी ने भी लिखा कि धन्यवाद सांसद जी। सरपंचों से बात करके सूचना देता हूं। सोशल मीडिया पर इस बातचीत में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने चुटकी ली कि वाह, ये हुई न बात। सांसद भी तैयार, आप भी तैयार। तो हो जाए सरपंचों से राम-राम।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week