क्वांटिटी नहीं क्वालिटी का बच्चा पैदा करो: BJP के मंत्री का लालू पर तंज

Friday, June 2, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन पर इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में रहने का भूत सवार हो गया है। पिछले कुछ दिनों में उन्होंने कई विवादित बयान दिए जिसके कारण वो सुर्खियों में रहे। एक बयान तो लोकायुक्त तक पहुंच गया। इसी के साथ वो मप्र के टॉप लेवल भाजपा नेताओं की लिस्ट में शामिल हो गए। अब बिसेन राष्ट्रीय राजनीति में दखल देना शुरू कर रहे हैं। आज खरगौन में उन्होंने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर तेज कसा है। उन्होंने कहा कि 'यादव कहते हैं कि ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करो एकाध क्वालिटी निकल जाएगा, मगर मैं कहता हूं क्वांटिटी (संख्या) नहीं क्वालिटी (गुणवत्ता) का बच्चा पैदा करो। बिसेन खरगौन में 3 दिवसीय सरकारी मेले का शुभारंभ करने आए थे। 

उन्होंने कहा, "मैं कई बार व्यंग्य में कहता हूं कि लालू यादव कहते हैं कि क्वांटिटी में पैदा (बच्चे) करो एकाध क्वालिटी (गुणवत्ता) वाला निकल जाएगा, मगर मैं कहता हूं कि क्वांटिटी नहीं क्वालिटी वाला पैदा करो। एक लड़का हो तो वह शेर हो और लड़की हो तो वह शेरनी। उन्होंने कहा, "उनके (लालू यादव) बच्चे अच्छे निकल गए, कोई मंत्री बन गया, कोई एमएलए, कोई डॉक्टर। मेरी ओर से उनको शुभकामनाएं और राबड़ी देवी को भी शुभकामनाएं। 

बेटी को सांसद बनवाना चाहते हैं बिसेन
बताते चलें कि मंत्री गौरीशंकर बिसेन इन दिनों अपनी बेटी मौसम बिसेन के लिए राजनैतिक जमीन तैयार कर रहे हैं। जिस तरह लालू ने अपने बच्चों को राजनीति में एंट्री दिलवाई, बिसेन भी कोशिश कर रहे हैं। बिसेन बालाघाट सीट से मौसम बिसेन को लोकसभा प्रत्याशी के लिए तैयार कर रहे हैं। इसी के चलते मंत्री गौरीशंकर बिसेन बालाघाट से भाजपा सांसद बोधसिंह भगत का सरकारी कार्यक्रमों में अपमान भी करवा रहे हैं। पिछले दिनों दोनों के बीच भरे मंच पर तनातनी भी हुई। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week