BJP के मंत्री ने बेटे की शादी में डॉक्टरों की ड्यूटी लगाई

नई दिल्ली। चंद रोज पहले लालू प्रसाद यादव के बीमार होने पर उनके बेटे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री ने डॉक्टरों की ड्यूटी उनकी देखभाल के लिए लगा दी थी। इसके बाद भाजपा ने देशभर में बवाल काटा। सोशल मीडिया पर आदर्श की बातें की गईं और लालू व उनके बेटे को जमकर धिक्कारा गया लेकिन अब भाजपा के मंत्री ने भी इससे भी ज्यादा शर्मनाक काम किया है। उन्होंने अपने बेटे की शादी में डॉक्टरों की ड्यूटी लगवा दी। 

गृहमंत्री राम सेवक पैकरा ने कई सरकारी डॉक्टरों और स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों की एक टीम की ड्यूटी अपने बेटे की शादी में लगवा दी। वहीं रायपुर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी की ओर से इसे लेकर चिट्ठी भी लिखवाई डाली। स्वास्थ्य अधिकारी द्वारा लिखे गए पत्र में साफ तौर पर कहा गया है कि राम सेवक पैकरा के बड़े पुत्र लवकेश पैकरा की शादी को लेकर डॉक्टरों की व्यवस्था करने को कहा गया था।
कुल मिलाकर अब भाजपा के मंत्री भी लालू, मुलायम और मायावती की तरह काम कर रहे हैं। बल्कि इससे आगे निकल गए हैं। इस तरह की हरकत करने वाले सपा/बसपा और दूसरी पार्टियों के नेता खुलासा होने पर बैंकफुट में आ जाते हैं परंतु भाजपा के नेता कुतर्क भी पेश करते हैं। अब देखना यह है कि इस मामले में भाजपा के नेता और मंत्री की ओर से क्या कुतर्क सामने आता है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !