किसानों ने BJP और RSS की दुकानों पर हमला किया

Thursday, June 8, 2017

देपालपुर/इंदौर से संदीप सेन/आशीष शर्मा की रिपोर्ट। देपालपुर में किसानों का आंदोलन आज एक विकराल रुप ले चुका है। हर तरफ किसान दिशाहीन होकर तोड़फोड़ धमाल मचाने में लग चुके हैं क्योंकि मंदसोर में 6 किसानों की हत्या के बाद में प्रदेश भर के किसान आज मध्यप्रदेश बंद के आव्हान के साथ जगह जगह अपने आक्रोश का घड़ा फोड़ने में लगे हुए हैं। इसी प्रकार कल देपालपुर में सांसद प्रतिनिधि अजय आहुजा की कोल्ड्रिंग की दुकान किसानों ने फोड़ दी। इसके बाद आरएसएस के पदाधिकारी प्रेमसिंह यादव की किराने की दुकान में घुसकर किसानों ने चावल की कट्टी को बिखेर दिया। ​किसानों ने भाजपा और आरएसएस की दुकानों को टारगेट किया। 

कई दुकानें बंद होने के बाद भी किसानों ने शटर तोड़ने की कोशिश की। इस दौरान किसानों का जनसमूह राजेंद्र पटेल वकील की दुकान बंद करवाने के लिए पहुंचे। राजेंद्र पटेल ने दुकान बंद करने के बजाए किसानों की हरकतों का वीडियो करने लगे। उसके बाद राजेंद्र पटेल के भतीजे उमेश पटेल ने आकर किसानों के साथ में गाली गलौज की। गुस्साए किसानों ने चाचा भतीजे को घेर लिया। टीआई सुनील यादव ने बीच बचाव करवाया। 
एक घटना चमन चौराहा अंबामाता गली में भी हो गई। जितेंद्र पटेल बाजार खुला रखने की अपील करने आए थे। किसान जितेन्द्र पटेल की ओर लपके। राजेंद्र चौधरी पटवारी और टीआई सुनील यादव ने जितेन्द्र को किसानों के हमले का शिकार होने से बचाया। दोपहर 12:00 बजे से शुरू हुआ यह आंदोलन शाम को 5:00 बजे शांत हुआ। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week