किसान आंदोलन: भाजपा सांसद ने शिवराज सिंह पर तंज कसा

भोपाल। मध्यप्रदेश में इन दिनों किसान आंदोलन चल रहा है। शिवराज सिंह दावा करते हैं कि किसान फायदे की खेती कर सकते हैं। वो खुद खेती करके मोटा मुनाफा कमा रहे हैं। इसके इतर दमोह से भाजपा सांसद प्रहलाद पटेल ने कुछ और ही कह डाला। एक सामान्य ट्वीट का जवाब देते हुए भाजपा सांसद ने शिवराज सिंह की लाभ की खेती पर तंज कसा। भाजपा सांसद ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि, मैं भी खेती रखता हूं, हमें तो किस्तों के लाले पड़ जाते है।

दरअसल, ट्विटर पर एक यूजर ने शिवराज सिंह चौहान का फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'किसानों को नेताओं से खेती के गुर सीखने चाहिये, जिनकी कृषि आय हमेशा बढ़ती है। चाहे सूखा हो पाला हो या फिर उत्पादन ही न हो, पर मुनाफा करोड़ो में। प्रहलाद पटेल ने इसी ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'मैं भी खेती रखता हूं. मेरे साथ ऐसा नहीं है. हमें तो किस्तों के लाले पड़ जाते है।

यह पहला मौका नहीं है, जब प्रहलाद पटेल ने राज्य में किसी मुद्दे को लेकर इस तरह का ट्वीट किया हो। व्यापमं मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भी प्रहलाद पटेल अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहे थे। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था: व्यापमं पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर न खुश हो सकते हैं और न ही दुख व्यक्त किया जा सकता है. अभी भी वास्तविक अपराधियों को सजा मिलने का इंतजार है। पटेल ने एक अन्य ट्वीट में कहा था कि, जिन्होंने रिश्वत दी उनको सजा मिली लेकिन जिनने रिश्वत ली, उन्हें सजा कब मिलेगी?  पटेल ने यह भी कहा था कि जिन योग्य प्रतिभागियों का हक मारा गया उन्हें क्या मिला?

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !