सागर में BJP MLA ने मोर्चा निकाला, ज्ञापन सौंपा

Saturday, June 10, 2017

भोपाल। यदि सत्तापक्ष के विधायक को राज्य में प्रदर्शन करना पड़े तो हालात को आप क्या नाम देंगे। सागर में ऐसा ही हुआ है। भाजपा शासित राज्य में भाजपा विधायक हरवंश सिंह राठौर अपने समर्थकों के साथ मोर्चा निकालते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे और ज्ञापन सौंपा। उन्होंने मप्र में अफसरशाही को तानाशाह करार देते हुए कड़े संघर्ष का ऐलान किया है। यदि समस्या ना सुलझी तो विधायक बागी भी हो सकते हैं। 

मामला सागर जिले के बण्डा विधानसभा का है, जहां सत्तापक्ष के विधायक हरवंश सिंह राठौर ने शासन और प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए प्रशासन को तानाशाह कहा है। विधायक प्रशासन से इस बात के लिए खफा है कि, प्रशासन ने बीपीएल सूची से गरीबों के नाम हटा दिए हैं। अपनी सरकार और प्रशासन की खिलाफत करने विधायक हरवंश सिंह राठौर अपने समर्थकों के साथ शिकायत करने कलेक्टर कार्यालय पहुंचे।

दरअसल, इनकी विधान सभा क्षेत्र से प्रशासन ने ग्रामोदय से भारत उदय अभियान के तहत पांच हज़ार परिवार के नाम बीपीएल सूची से उड़ा दिए हैं, विधायक की नाराजगी है कि यह सारे परिवार गरीब हैं और प्रशासन ने बिना सर्वे और पड़ताल के इन गरीब परिवारों के नाम बीपीएल सूची से काट दिए हैं। विधायक की माने तो प्रशासन बेलगाम और तानाशाह है जो मनमानी कर रहा है। विधायक ने कलेक्टर को इस मामले से अवगत कराते हुए गरीबों के नाम बीपीएल सूची में दर्ज करने के लिए ज्ञापन सौपा हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week