BHOPAL: करियर कॉलेज की पूजा पांडे नेशनल मैथोडोलॉजी वर्कशॉप में

Friday, June 23, 2017

उज्जैन। एमपी इंस्टिट्यूट ऑफ सोशल साइंस रिसर्च ने उज्जैन में 10 दिवसीय रिसर्च मैथोडोलॉजी का ट्रेनिंग वर्कशॉप का आयोजन किया। इस ट्रेनिंग वर्कशॉप के लिए देशभर से 30 चुनिंदा रिसर्च स्कॉलरों का चयन हुआ था। भोपाल की रिसर्च स्कॉलर पूजा पांडे भी इस वर्कशॉप में शामिल हुई। वहीं इन रिसर्च स्कॉलरों को ट्रेनिंग देने के लिए देश के ख्यात रिसर्च मैथोडोलॉजी के प्रोफेसरों को बुलाया गया था।

इंडियन काउंसिल ऑफ सोशल साइंस रिसर्च की मध्यप्रदेश ब्रांच MPISSR ने उज्जैन में 10 दिवसीय रिसर्च मैथोडोलॉजी की ट्रेनिंग वर्कशॉप का आयोजन किया। ये वर्कशॉप 13 जून से 22 जून तक आयोजित की गई। वर्कशॉप के लिए देशभर से 350 से ज्यादा रिसर्च स्कॉलरों ने एप्लाई किया था। जिसमे से सिर्फ 30 ही लोगों का चयन हुआ। हर रिसर्च स्कॉलर देश के अलग अलग यूनिवर्सिटिज और अलग अलग स्ट्रीम के थे। भोपाल के करियर कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट की फैकल्टी पूजा पांडे का भी चयन इस वर्कशॉप के लिए हुआ। इन रिसर्च स्कॉलरों को ट्रेनिंग देने के लिए देश के जाने माने रिसर्च मैथोडोलॉजी के प्रोफेसर आए थे।

पूजा पांडे के अलावा इंदौर की डीएव यूनिवर्सिटी की रिसर्च स्कॉलर स्वेच्छा खोबरागड़े, गधवाल यूनिवर्सिटी, उत्तराखंड की शालिनी बर्थवाल, सेंट्रल यूनिवर्सिटी गुजरात की मेघना, दिल्ली यूनिवर्सिटी के निर्दोष कुमार भी ट्रेनिंग वर्कशॉप में शामिल हुए। इस ट्रेनिंग वर्कशॉप के आयोजन में MPISSR की चेयरपर्सन नलिनी रेवारिकर, डायरेक्टर वाय. सिंह सिसोदिया और प्रोग्राम कॉर्डिनेटर तपस दालापति की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week