BHOPAL: रवीन्द्र भवन में लगी आग, सभी कार्यक्रम निरस्त

Thursday, June 22, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित देश का प्रख्यात कलामंच रविन्द्र भवन में आज अचानक आग लग गई। आग पर तो काबू पा लिया गया है परंतु अब यहां होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम आगामी आदेश तक रद्द कर दिए गए हैं। आज यहां सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित होने वाले सभागार में स्थित साउंड सिस्टम वाले कक्ष में अचानक से आग लगने तेज लपटे उठने लगी। बताया जा रहा है कि इस घटना से रवीन्द्र भवन का साउंड सिस्टम पूरी तरह तबाह हो गया। 

आगजनी की घटना की सूचना तत्काल नगर निगम और फायर ब्रिगेड को दी गई, जहां चार दमकल गाड़ियों ने पहुंचकर साउंड सिस्टम वाले कक्ष में लगी आगजनी पर काबू पाया। आगजनी की इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। 

शासन ने सभी आरक्षण निरस्त किए 
रवीन्द्र भवन सभागृह में आज दोपहर विद्युत शार्ट सर्किट होने के कारण पूर्व में किये गये सभी आरक्षण आगामी आदेश तक के लिये निरस्त कर दिये गये हैं। सर्व-संबंधितों को सूचित किया गया है कि वह अपनी जमा राशि प्राप्त कर सकते हैं। संस्कृति आयुक्त श्री राजेश प्रसाद मिश्र ने यह जानकारी देते हुए बताया कि रवीन्द्र भवन परिसर में मुक्ताकाश मंच का संचालन जारी रहेगा।सभागृह में विद्युत शार्ट सर्किट की घटना के कारणों का पता लगाने एवं क्षति का आकलन करने के लिये लोक निर्माण विभाग को अधिकृत किया गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week