BHOPAL में हत्यारन लो-फ्लोर ने एक और युवक को मार डाला

Friday, June 2, 2017

भोपाल। राजधानी की सड़कों पर लो-फ्लोर बसें मौत बनकर दौड़तीं हैं। सामने आने वाले लोगों को रौंदती हुई निकल जातीं हैं। लो-फ्लोर बसों से हादसों की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन सड़क पर किसी ना किसी मौत का कारण लो-फ्लोर बसें होतीं हैं। आज चेतन ब्रिज पर हत्यारन लो-फ्लोर बस ने एक युवक को इस कदर कुचला कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युवक रोड क्रॉस कर रहा था। चेतक ब्रिज भारी ट्रेफिक लोड वाला एरिया है, बावजूद इसके लो-फ्लोर की स्पीड कम नहीं थी। 

गोविंदपुरा थाना एसआई रमेश राय ने बताया कि आज शुक्रवार दोपहर चेतक ब्रिज स्थित रेलवे क्रासिंग के पास रोड पार कर रहे अरुण सक्सेना उम्र 29 वर्ष निवासी मकान नम्बर सी-12 कस्तूरबा नगर, को तेज रफ्तार लो-फ्लोर बस क्रमांक एमपी04 पीए 3305 ने रौंद डाला। एसआई रमेश राय का कहना है कि इस हादसे में अरुण की मौके पर ही मौत हो गई। 

अरुण को टक्कर मारने के बाद बस ड्रायवर मौके पर से फरार हो गया। लो-फ्लोर बस को कब्जे में लिया गया है। एसआई राय का कहना है कि इस मामले में मर्ग कायम कर मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेजा गया है। साथ ही बस ड्रायवर की तलाश शुुरु कर दी गई है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week