BCCI के बुलावे का इंतजार कर रहे हैं कोहली

Friday, June 30, 2017

नई दिल्ली। विराट कोहली से विवाद के चलते कोच कुबले ने रिजाइन कर दिया लेकिन अब नए कोच का नाम फाइनल हो पा रहा है। बीसीसीआई कोहली की तरफ से एनओसी का इंतजार कर रही है और कोहली को बीसीसीआई के बुलावे का इंतजार है। एंटीगा में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने स्पष्ट किया कि अगर बीसीसीआई नये कोच के चयन पर उनके विचार जानना चाहेगा तभी वह इस पर अपनी राय देंगे।

रवि शास्त्री भी अब कोच पद की दौड़ में हैं और कोहली की उनसे करीबी को देखते हुए कई का मानना है कि वह कोच पद के लिये उनकी पसंद हो सकते हैं। कोहली से जब नये कोच पर उनकी राय पूछी गयी, उन्होंने कहा, ”व्यक्तिगत तौर पर मैं कुछ नहीं कह सकता हूं। हम एक टीम के तौर पर अपनी बात तभी रखेंगे जब बीसीसीआई हमें ऐसा करने के लिये कहेगा।” कोहली ने कहा कि इसके लिये एक प्रक्रिया है और इसमें व्यक्तिगत राय मायने नहीं रखती।

उन्होंने कहा, ”यह एक प्रक्रिया है जिससे हम हमेशा गुजरते हैं और टीम के रूप में हम जिसका सम्मान करते हैं। यह ऐसा कुछ है जो टीम से कहा जा सकता है किसी अकेले व्यक्ति से नहीं। इस प्रक्रिया के रूप में जब भी यह होगा तब हम बीसीसीआई को अपना सुझाव देंगे।”

जब यही सवाल दूसरी तरह से पूछा गया तो कोहली ने कहा, ”सुझाव बीसीसीआई को दिये जाते हैं। खुले आम कुछ भी कहने का कोई मतलब नहीं है क्योंकि जब भी हमसे पूछा जाएगा हमें टीम के तौर पर बीसीसीआई के सामने अपनी बात रखनी है।” कोहली ने कहा कि अभी उनका लक्ष्य वेस्टइंडीज में श्रृंखला जीतना है।

उन्होंने कहा, ”अभी हम एक श्रृंखला में खेल रहे हैं और हमारा ध्यान इस पर है। प्रक्रिया अपनी जगह पर है और जो बीसीसीआई के नियंत्रण में है. हम अभी किसी अन्य चीज पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। कोहली ने कहा, ”अभी हमारी प्राथमिकता श्रृंखला जीतना है और आगामी मैच के लिये तैयार रहना है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week