साड़ी के अंदर जींस टॉप पहनकर भागने की फिराक में थी, पति ने रोका तो हंसिया मार दिया

Monday, June 12, 2017

आगरा। गौना कराकर हाल ही में ससुराल आई 18 वर्षीय युवती पर अपने पति को हंसिए से हत्या का प्रयास करने का मामला सामने आया है। घायल पति का कहना है कि नीतू साड़ी के अंदर जींस टॉप पहनकर अपने प्रेमी के साथ भागने की फिराक में थी। सफल नहीं हो पाई तो गुस्से में आकर उसने हंसिए से हमला कर दिया। आगरा के भीलमना गांव के रहने वाले नेत्रपाल की 4 साल पहले शादी हुई थी। शादी के समय लड़का-लड़की की उम्र कम थी इसलिए विदाई नहीं की गई थी। पिछली 8 मई को नेत्रपाल अपनी पत्नी नीतू (18 वर्ष) को विदा कराकर लाया था। शनिवार 10 जून को इस वारदात हो गई। परिवार वालों ने नीतू को मौके से भागते हुए पकड़ा। घायल नेत्रपाल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं पत्नि नीतू को महिला पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 

पति ने ही पहनाया था जींस टॉप
हमले की आरोपी पत्नि का कहना है कि शनिवार देर रात नेत्रपाल ने जीन्स टॉप पहनने को कहा था। इस पर उसने जीन्स पहनने से मना कर दिया। जब नेत्रपाल जबरदस्ती करने लगा तो नीतू ने जीन्स पहन ली। इसके बाद रात करीब 1 बजे उसे परिवार के किसी शख्स ने जीन्स में देख लिया। इससे वह नाराज हो गई और कमरे में वापस आकर नेत्रपाल से झगड़ने लगी। 

ये है पति का कहना
घायल नेत्रपाल का कहना है कि पत्नी का किसी मैनिष नामक व्यक्ति से चक्कर है और उसने रात में जीन्स टॉप के ऊपर साड़ी पहनी थी और अपने आशिक के साथ भागने की तैयारी में थी। मुझसे फोन मांगा तो मैंने नहीं दिया। इस बात पर उसने मुझपर हमला कर दिया। 

एसएसपी ने कहा- प्रारम्भिक जांच में पत्नी ही आरोपी
इस मामले में एसएसपी दिनेश चंद्र दुबे का कहना है कि गांव भीलमना में पत्नी द्वारा पति को मारने की कोशिश का मामला सामने आया है। प्रारम्भिक जांच में पत्नी ही आरोपी प्रतीत हो रही है, पूछताछ जारी है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं