सत्याग्रह: गुटबाजी का खंडन करने दिग्विजय सिंह भी आएंगे

Wednesday, June 14, 2017

भोपाल। मप्र की राजधानी भोपाल में शुरू हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया के 'सत्याग्रह' में मप्र के सबसे दिग्गज कांग्रेसी नेता पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह भी शामिल होंगे। इससे पहले कांग्रेस में गुटबाजी की खबरें आईं थीं। कहा जा रहा था कि सिंधिया को 'सत्याग्रह' के लिए अकेला छोड़ दिया गया है। अब कहा जा रहा है कि गुटबाजी की ऐसी तमाम खबरों का खंडन करने के लिए दिग्विजय सिंह 15 जून को सत्याग्रह में शामिल होंगे। 

पीसीसी से जारी हुए कार्यक्रम के अनुसार दिग्विजय सिंह 15 जून, गुरूवार को दोपहर 12.30 बजे इंदौर से कार द्वारा रवाना होकर दोपहर 3.30 बजे राजधानी भोपाल आयेंगे। श्री सिंह भोपाल के टी.टी. नगर स्थित दशहरा मैदान में आयोजित कांग्रेस के सत्याग्रह आंदोलन में शामिल होंगे, तत्पश्चात वे रात्रि 8.30 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो जायेंगे। 

मप्र में कहा जाता है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को आगे बढ़ने से यदि कोई रोकता है तो वो केवल दिग्विजय सिंह हैं लेकिन पिछले कुछ समय से दिग्विजय सिंह लगतार यह संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं कि वो मप्र में कांग्रेस संगठन के साथ हैं। कांग्रेस का कार्यकर्ता जहां भी खड़ा होगा। वो वहां उपस्थित हो जाएंगे। गुटबाजी को तोड़कर एकजुट होने के गंभीर निर्देश हाईकमान की ओर से भी कई बार आ चुके हैं। अब देखना यह है कि दिग्गजों की एकता का प्रदर्शन कांग्रेस में क्या कोई जान फूंक पाएगा। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week