रवीना टंडन से साड़ी को साम्प्रदायिक बनाया, पब्लिक भड़की

Sunday, June 11, 2017

मुंबई। मस्त मस्त गर्ल रवाना टंडन सोशल मीडिया पर ट्रॉलिंग का शिकार हो गईं। लोगों ने उन पर साड़ी को साम्प्रदायिक रंग देने का आरोप लगाया और उनकी जमकर खिंचाई की। हालत यह हुई कि रवीना को कई बार अपनी बात समझानी पड़ी। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने साड़ी पहने एक फोटो शेयर की, जिसके साथ लिखा, साड़ी दिवस....तो अब क्या मुझे सांप्रदायिका, संघी, भक्त, हिंदुत्व आइकॉन बताया जाएगा? मैं कहती हूं कि मुझे साड़ी पहनना पसंद है और ये सबसे अच्छा पहनावा भी है।

रवीना के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, क्या आप फिल्मों मे वापसी करने वाली हैं या साल 2019 में संघी सीट के लिए जुगाड़ बना रही हैं। इस पर रवीना ने ट्वीट कर सफाई दी। रवीना ने लिखा, मुझे पॉलिटिक्स में कोई दिलचस्पी नहीं हैं। मुझे टीएमसी, कांग्रेस और बीजेपी ने अपनी पार्टियों में बुलाया था, लेकिन मैंने ये सारे ऑफर ठुकरा दिए।

जब लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू किया तो रवीना ने फिर ट्वीट कर सफाई दी। उन्होंने ट्वीट किया, साड़ी एक खूबसूरत भारतीय ड्रेस है। मेरे ट्वीट का उद्देश्य साड़ी को सांप्रदायिक रंग देने का नहीं था। मुझे ये डर था कि अगर मैं कहूंगी कि मुझे कुछ भी भारतीय चीज पसंद है तो मुझे ट्रोल किया जाएगा।, लेकिन अगर मेरे ट्वीट का कोई अलग मैसेज गया है तो मैं मांफी मांगती हूं। मैंने नहीं सोचा था कि इसका ऐसे गलत मतलब निकाला जाएगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week