नर्सिंग की छात्रा ने कॉलेज ज्वाइन करने से पहले फांसी लगा ली

Sunday, June 18, 2017

भोपाल। राजधानी के नर्सिंग कॉलेज की छात्रा ने अपने ही घर के बाथरूम में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। छात्रा बैतूल जिले के सारणी कस्बे की रहने वाली है। कॉलेज की छुट्टियां चल रही थी अत: वो सारणी में ही थी। मंडे से कॉलेज शुरू होने वाले थे। इसके ठीक एक दिन पहले संडे की सुबह बाथरूम में लटकी हुई उसकी लाश मिली। छात्रा की यह मौत कई सवाल छोड़ रही है। कुछ ऐसे गंभीर सवाल जिनके जवाब जांच के दौरान प्राप्त करना ​अनिवार्य है। देखना होगा कि बैतूल पुलिस इस मामले को कैसे हेंडल करती है। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बैतूल के सारणी नगर के वार्ड नंबर 12 में की निवासी नम्रता कटोलकर (19) ने अपने घर के बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हादसे की सूचना मृतका के पिता नरेंद्र कटोलकर ने ही पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को नम्रता की मां सुनिता ने बताया कि, वे सुबह बेटी को उठाने के लिए उसके कमरे में गई थी। बेटी बिस्तर पर नहीं दिखी तो उन्होंने नम्रता को आवाज लगाई और बाथरूम में गई।बाथरूम में बेटी को फंदे से लटका देख सुनिता के होश उड़ गए और बिना कुछ बोले बेटी को देखती रही। कुछ देर बाद नम्रता के पिता भी उनकी तलाश में बाथरूम में पहुंचे और बेटी को फंदे से लटका देख रो पड़े।

भोपाल में पढ़ाई कर रही थी छात्रा
नम्रता भोपाल में रहकर नर्सिंग की पढाई कर रही थी और बीते दिनों अपने गृह क्षेत्र में आई थी। सोमवार को उसे भोपाल जाना था, लेकिन अज्ञात कारणों से उसने घर के बाथरूम में फांसी लगा ली। परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा बनाया और शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week