लहुलुहान पड़ी थी मां, फिर भी बच्ची को दूध पिलाया

Monday, June 19, 2017

नरसिंहपुर। कुछ दिनों पहले मासूम को दूध पिलाती रेल एक्सीडेंट में मृत महिला का मामला सुर्खियों में आया था। आज मप्र के नरसिंहपुर से भी ऐसी ही खबर आ रही है। यहां एक सड़क दुर्घटना में लहुलुहान हो गई महिला खुद को संभाल नहीं पा रही थी परंतु अपनी भूखी बेटी को दूध पिलाती रही। लोगों ने मदद की तब कहीं जाकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। मां की ममता भरी यह कहानी जिसे भी पता चली उसकी आखें नम हो गईं। 

यहां बारहा बसुरिया सड़क पर रविवार देर रात एक ट्रैक्टर ट्रॉली के पलटने से 9 लोग घायल हो गए। घायलों में एक महिला और उसकी दुधमुंही बच्ची भी शामिल है। ट्रैक्टर पलट जाने से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, लेकिन इस जख्मी हालत में भी मां को अपनी बच्ची की इतनी चिंता थी कि सिर से बहते खून के बावजूद वह भूख से बिलखती बच्ची को दूध पिलाना नहीं भूली।

मां की ममता के इस रूप को जिसने भी देखा वह भावुक हो गया। घायलों ने बताया कि ट्रैक्टर का ड्राइवर नशे में था और इसी वजह से वह ट्रैक्टर से नियंत्रण खो बैठा। इस घटना के बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाने में व्हॉट्सऐप ग्रुप की भूमिका भी सराहनीय रही। मौके पर पहुंची एंबुलेंस के लिए सारे घायलों को एक साथ अस्पताल ले जाना मुमकिन नहीं था। ऐसे में मौके पर मौजूद एक युवक ने अपने व्हॉट्सऐप ग्रुप पर संदेश भेजा और थोड़ी ही देर में उसके साथी घटनास्थल पर पहुंच गए। युवकों ने मिलकर सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week