मंदिर में चोरी के आरोपी को नंगा करके पीटा, मिर्च मली, पेड़ से बांध दिया

Sunday, June 4, 2017

नई दिल्ली। राजस्थान के दौसा के बांदीकुई में इंसानियत एक बार फिर शर्मसार होती नजर आई। एक असहाय मानसिक रोगी को लोगों ने चोर समझ कर इस कदर मारा कि देखने वालों के रौंगटे खड़े हो जाएं। सबसे शर्मनाक तो ये रहा कि सभ्य समाज की भीड़ कोई उसे बचाने वाला नहीं बल्कि जो भी दिखा उसे पे़ड के बांध कर मारने वाला ही था। बाद में किसी ने सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद बांदीकुई थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को छुड़ाकर थाने लेकर आई।

लोगों का कहना है कि पिटाई करने वालों ने इसकी पीठ पर मिर्च पाउडर मलकर लाठी और दण्डों से जमकर पीटा। वहीं इस दौरान वह रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन उसे बचाने के लिए किसी का दिल नहीं पसीजा।

पुलिस की मानें तो ये युवक मानसिक रोगी है, जोकि आगरा फाटक के पास नर्सिंह मंदिर पहुंच गया और इसने दान पात्र से छे़डछाड़ करदी थी। इसी बीच वहां मौजूद लोगों ने इसे पकड़ लिया और फैसला आन स्पॉट करने लगे. युवक के दोनों हाथों को पेड़ से बांधकर उसकी जमकर धुनाई की। पुलिस अधिकारियों ने इस घटना को गंम्भीरता से लेते मामले की जांच शुरू कर दी है. युवक के बारे में भी अभी पता लगाया जा रहा है कि आखिर ये है कौन?

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week