महिला कर्मचारी ने घूसखोर अकाउंटेंट को पीटा, कपड़े फाड़ दिए

Monday, June 12, 2017

इंदौर। रिश्वत के मामलों में पीड़ित लोकायुक्त के पास जाता है परंतु उज्जैन में एक महिला कर्मचारी ने रिश्वत के मामले का फटाफट न्याय कर डाला। अकाउंटेंट ने उसे रिश्वत लेकर होटल में बुलाया था। नर्स ने उसे इस कदर पीटा कि उसके कपड़े तक फट गए। वो महिला कर्मचारी के पैर छूकर माफी मांगने लगा।  होटल के कर्मचारियों ने घूसखोर अकाउंटेंट का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। 

बताया जा रहा है कि नर्स के हाथों मार खाने वाला शख्स आगर मालवा जिले में सिविल सर्जन ऑफिस में अकाउंटेंट है। नर्स दो महीने से छुट्टी पर थी और उसने जून में ही ड्यूटी ज्वाइन की थी। आरोप है कि अकाउंटेंट चिकित्सा अवकाश की राशि के लिए नर्स पर रिश्वत देने के लिए दबाव बना रहा था। अकाउंटेंट ने रिश्वत की राशि लेकर महिला नर्स को उज्जैन के एक होटल में मिलने के लिए बुलाया था। 

महिला नर्स किसी तरह पांच हजार रुपए के इंतजाम करके पहुंची। अकाउंटेंट इस राशि के लिए तैयार नहीं था और वह 40 हजार रुपए की डिमांड कर रहा था। इस बात से गुस्साई नर्स ने अकाउंटेंट के मुंह पर पैसे फेंककर पहले उसकी पिटाई की फिर उसके कपड़े तक फाड़ दिए। होटल में मौजूद कुछ लोगों ने पिटाई का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं