दुबई की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल डांसर ओदिना अब BOLLYWOOD में

Monday, June 19, 2017

आदर्श जैन फिल्म्स एंड सन ऑडियो प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही म्यूजिकल एक्शन फिल्म 'फ़ास्ट ट्रेक' की निर्मात्री यामिनी जैन है और इसके निर्देशक आदर्श जैन है। इस फिल्म में दुबई बहुमुखी प्रतिभाशाली बोल्ड एंड ब्यूटीफुल ओदिना को ब्रेक दिया गया है। ओदिना उज़्बेकिस्तान की रहनेवाली है और वे पिछले 15 वर्षों से दुबई में प्रॉपर्टी का बिज़नेस करती है। साथ ही साथ वे बहुत अच्छी सिंगर, डांसर और मॉडल भी है और लोगों को सिखाती भी है।

ओदिना बताती है," मैं एक बार आदर्श जैनजी से मिली थी और जब उनको उनकी फिल्म के लिए एक विदेशी और अंग्रेजी बोलनेवाली अभिनेत्री की जरुरत लगी तो उन्होंने मुझे इसमें मौका दिया। इसमें मैं ओदिना नाम का ही कैरेक्टर कर रही हूँ जोकि बिज़नेस टाइकून है और दुबई से इंडिया बिज़नेस के सिलसिले आती है और उसके बाद वह कैसे क्या क्या करती है ?वही इस फिल्म में दिखाया गया है।"

फिल्म 'फ़ास्ट ट्रेक' के निर्देशक आदर्श जैन है,जो इसके पहले मिथुन चक्रवती की फिल्म 'बेंगाल टाइगर' का निर्देशन कर चुके है और सन ऑडियो कंपनी के मालिक है।आदर्श जैन कहते है,"यह एक संगीतमय एक्शन फिल्म है। इसकी शूटिंग २५ जून से नैनीताल में शुरू होगी और पूरी फिल्म वही कम्प्लीट करूँगा।अभी गाने की रिकॉर्डिंग चल रही है।इसमें कुल पांच हीरो और पांच हीरोइन है और सेंट्रल कैरेक्टर ओदिना का है।हमे हमारी स्क्रिप्ट के अनुसार जैसी लड़की चाहिए थी, वैसी ही मिल गई तो हमने साइन कर लिया।इस फिल्म में कुल पांच गाने है, जोकि लोगों को बहुत पसंद आएगा।"

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week