किसानों के लिए प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ता को नेताप्रतिपक्ष ने थप्पड़ मारा

Tuesday, June 20, 2017

सागर। किसानों की मांगों के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को उन्हीं के नेता ने थप्पड़ जड़ दिया। नेताप्रतिपक्ष अजय सिंह ने अचानक गुस्से में आकर अपने ही कार्यकर्ता को पीट डाला। किसानों की मांगों को लेकर पीलीकोठी के पास स्थित मैदान में कांग्रेस की ओर से धरना-प्रदर्शन किया जा रहा था। नेताप्रतिपक्ष अजय सिंह इस प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे थे। प्रदर्शन के दौरान कुछ कार्यकर्ता अति उत्साहित हो गए। अजय सिंह को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने सबके सामने कार्यकर्ता में थप्पड़ जड़ दिया। 

प्रदर्शन के दौरान प्रतिपक्ष अजय सिंह ने दावा किया कि मंदसौर में गोलीबारी में मारे गए किसानों के शरीर से पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गोलियां नहीं मिलीं। यानि सरकार ने किसी को बचाने के लिए गोलियां गायब कर दीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मूल रूप से हमेशा किसान मजदूरों के साथ रही है। मंदसौर में किसानों के संघर्ष को हमने भड़काया नहीं है, लेकिन उनकी बाजिव मांगों कर्ज माफी, उपज का उचित मूल्य आदि का कांग्रेस हमेशा समर्थन करती रही है।

इससे पहले नेता प्रतिपक्ष सिंह ने आरोप लगाया कि था विदिशा क्षेत्र के नाबालिग बालक द्वारा फेसबुक पर किसानों के हित और सरकार के खिलाफ पोस्ट करने पर सरकार उसके विरुद्ध आतंकवादियों जैसा व्यवहार कर रही है। उन्होंने दावा किया कि नाबालिग को गिरफ्तार करने के लिए दो थानों के एक दर्जन पुलिस जवानों को भेजा गया था।

सिंह ने कहा कि यह गंभीर मामला है। बच्चों के मामा बने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को अपने भांजे का सच बोलना रास नहीं आया। उन्होंने प्रश्न किया कि क्या मध्यप्रदेश में अब सरकार के खिलाफ बोलना राजद्रोह की श्रेणी में आ गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week