ऑटो रिक्शा में विवाहिता का गैंगरेप, 9 माह की बेटी को मार डाला

Tuesday, June 6, 2017

नई दिल्ली। गुड़गांव में अपने मायके जा रही एक विवाहिता गैंगरेप का शिकार हो गई। वो घर जाने के लिए एक ट्रक में सवार हुई थी परंतु ट्रक चालक नशे में था और गंदी बातें कर रहा था इसलिए महिला उतर गई और उसने आॅटो रिक्शा लिया लेकिन रिक्शे में पहले से सवार बदमाशों ने उसे काबू कर लिया और उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दीं। उसने विरोध किया तो उसकी गोद से 9 माह की बेटी को छीनकर आॅटो से बाहर फैंक दिया जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद महिला का गैंगरेप किया गया। 

खबरों के अनुसार घटना 29 मई की रात की है। पुलिस के अनुसार रिक्शा से फेंके जाने के चलते मासूम को सिर में गहरी चोट आई और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि महिला का पति काम के चलते बाहर गया हुआ था और इसी वजह से महिला अपने माता-पिता के खांडा रोड़ पर स्थित घर जा रही थी।

महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि रिक्शा में सवार होते ही आरोपी उससे छेड़छाड़ करने लगे और जब उसने विरोध करते हुए चीखना शुरू किया तो आरोपियों ने उसकी मासूम बच्ची को छीन कर रिक्शा से बाहर फेंक दिया। महिला ने कहा कि हैवानों ने उसकी एक नहीं सुनी और गैंगरेप कर फरार हो गए।

पुलिस ने बताया कि महिला ने पहले आईएमटी मनेसर से एक ट्रक में लिफ्ट ली थी लेकिन उसका आरोप था कि ट्रक ड्रायवर नशे में था और उससे छेड़छाड़ कर रहा था इस वजह से वो खेरकी दौला में उतर गई लेकिन उसके बाद जो हुआ वो और भी भयानक था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week