कांग्रेसी नेता बताएं 60 साल में किसानों को कितना मुआवजा दिया: MLA रामेश्वर @किसान संदेश यात्रा

भोपाल। मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के तत्वाधान में संपूर्ण मध्यप्रदेश में दस दिवसीय किसान संदेश यात्रा का आज शुभारम्भ किया गया। इसी तारतम्य में भोपाल की हुज़ूर विधानसभा में विधायक एवं भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने ग्राम खामखेड़ा में किसान संदेश यात्रा का शुभारम्भ किया। आज विधायक रामेश्वर शर्मा खामखेड़ा सहित देवलखेड़ी, पिपलिया बाजखां, इमलिया, कोट मुगालिया, सुखीसेवानिया, बरखेड़ी अब्दुल्ला, डोब, भदभदा, बालमपुर, गढमुर्रा, अमोनी , प्रेमपुरा के किसानो के बीच सरकार का संदेश लेकर पहुंचेंगे। 

खामखेड़ा में किसान संदेश यात्रा में उमड़े किसान भाइयो को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार किसान हितेषी सरकार है मध्यप्रदेश के किसान पुत्र मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के किसानों की उन्नति के लिए जो कदम उठाये वह ऐतिहासिक है। 

कांग्रेस ने हमेशा प्रदेश के किसानों को गुमराह किया है विधायक शर्मा ने कहा कि किसान की बात करने वाले कांग्रेसी नेता यह बताए की 60 साल में कब किसानों को उनकी सरकार ने मुआवजा बांटा। ज्ञात हो की विधायक रामेश्वर शर्मा लगातार 6 जुलाई तक किसान संदेश यात्रा के माध्यम से हुज़ूर विधानसभा के किसान भाइयों के बीच पहुँचेंगे। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !