कोई 56 इंची ज़ुबान को सीना बताकर बेच गया: MLA जीतू पटवारी

भोपाल। जीडीपी के नए आंकड़े आने के बाद यूं तो नोटबंदी के मामले में मोदी सरकार की सारे विरोधी खिंचाई कर रहे हैं परंतु इंदौर के कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी का तंज कुछ ज्यादा शेयर किया जा रहा है। पटवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टारगेट करते हुए ट्वीट किया 'नोटबंदी के बाद विकास दर में भारी गिरावट, 8.7 से घटकर 5.6 हुई विकास दर...देश के साथ धोखा हुआ है? कोई 56 इंची ज़ुबान को सीना बताकर बेंच गया?' बता दें कि जीतू पटवारी अब कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और गुजरात प्रभारी भी हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में नोटबंदी के चलते देश की जीडीपी में हुई गिरावट को लेकर खबरें सामने आयी है। इन खबरों में बताया गया है कि नोटबंदी से देश की जीडीपी को भारी नुकसान हुआ है। इन खबरों के बाद नोटबंदी के फैसले को लेकर फिर सियासत शुरू हो गयी है और कांग्रेस के एक बार फिर नोटबंदी के फैसले को लेकर बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी पर हमलावर हो गयी है। 

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को भी जीडीपी के नए आंकड़ों से संजीवनी मिल गई है। वो एक बार फिर हमलावर हो गईं हैं। उन्होंने कहा कि मुझे पहले ही पता था कि ऐसा होने वाला है। सोशल मीडिया पर जीडीपी के पुराने आंकड़े पेश करने वाले एक्टिविस्ट नए आंकड़ों पर चुप हैं। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !