भोपाल: 50 से ज्यादा डॉक्टरों ने अस्पताल में घुसकर सीनियर को पीटा

Monday, June 19, 2017

भोपाल। राजधानी का शासकीय हमीदिया अस्पताल, रविवार सुबह 11 बजे डॉक्टरों की खुली गुंडागर्दी का गवाह बना। यहां 50 से ज्यादा जूनियर डॉक्टर्स ने एक साथ मिलकर कैजुअल्टी में ड्यूटी पर तैनात सीनियर डॉक्टर वरूण मसकुले को बेरहमी से पीटा। हमलावरों के हाथों में बेल्ट और बेसबॉल बैट लिए हुए थे। अजीब बात यह है कि शासकीय अस्पताल में हुई हिंसक वारदात के बावजूद पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया। 

विवाद की वजह शनिवार रात को शराब पार्टी बताई गई है, जहां जूनियर डॉक्टरों को रोका गया था। इस विवाद में रात में जूनियर डॉक्टरों के साथ मारपीट की गई थी। बदले की कार्रवाई में जूनियर डॉक्टरों ने रविवार का समय तय किया। उन्होंने कैजुअल्टी में डॉक्टर वरूण मसकुले को निशाना बनाया। जब वे डयूटी पर थे, पीजी प्रथम वर्ष के छात्र डॉ. संजय यादव साथियों के साथ पहुंचे और मारपीट कर दी। मामले में किसी भी पक्ष ने एफआईआर दर्ज नहीं कराई है। सूचना मिलते ही कोहेफिजा पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। हमीदिया में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया। 

दारू पार्टी को लेकर शुरू हुआ था झगड़ा
जीएमसी के बी और सी ब्लाक के बाहर संजय यादव अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे। इसी दौरान डॉ. मसकुले से झगड़ा हुआ था। आरोप है कि मसकुले ने सीनियरिटी दिखाते हुए डॉ. संजय यादव को अपमानित किया। मारपीट हुई। इसी से गुस्साए डॉ. यादव ने साथियों के साथ मिलकर रात का हिसाब सुबह बराबर कर दिया। सुबह इन छात्रों ने मसकुले से फोन पर लोकेशन पूछी। इसके बाद सभी कैजुअल्टी के सामने एकत्रित हो गए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं