राधारमण के 5 स्टूडेंट्स JUSTDIAL में चयनित

भोपाल। RADHARAMAN GROUP OF INSTITUTE, BHOPAL में देश की अग्रणी आॅनलाइन बिजनेस डायरेक्टरी कंपनी जस्ट डायल द्वारा आयोजित ओपन कैम्पस में 5 विद्यार्थियों का चयन हुआ है। समूह परिसर में लगातार जारी ओपन व क्लोज कैम्पसों की श्रृंखला में सैकड़ों विद्यार्थियों को देश की दिग्गज कंपनियों में अच्छे पैकेज की नौकरियों के अवसर मिल रहे हैं। 

जस्ट डायल द्वारा आयोजित ओपन कैम्पस में प्रदेश के विभिन्न काॅलेजों के बीई एवं एमबीए वर्ष 2016-17 बैच के विद्यार्थियों ने भाग लिया। ग्रुप डिस्कशन एवं पर्सनल इंटरव्यू के जरिये कंपनी अधिकारियों ने इन विद्यार्थियों के ज्ञान व कौशल की परीक्षा ली। इस परीक्षा को सफलतापूर्वक पार करने वाले 5 विद्यार्थियों को अंतिम रूप से चुना गया।

राधारमण ग्रुप आॅफ इन्स्टीट्यूट्स के चेयरमेन आर आर सक्सेना ने देश की बड़ी कंपनियों का राधारमण समूह में विश्वास के प्रति धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि उनका समूह न केवल अपने बल्कि प्रदेश के तमाम अन्य काॅलेजों के विद्यार्थियों के करियर निर्माण में मदद करने हेतु सजग है। समूह के विद्यार्थी इन कैम्पसों के माध्यम से 24 लाख रूपयों तक के अधिकतम पैकेजों पर नौकरियां पा चुके हैं। 
RGI- CONTACT
RADHARAMAN GROUP OF INSTITUTIONS 
Bhadbhada Road,Ratibad Bhopal (M.P.)-462046
(D)+91-755 - 2896660, 
(O)+91-755 – 2896661 
ADMISSION HELP LINE
18002700660
आॅनलाइन एडमिशन फार्म के लिए यहां क्लिक करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !